लोजपा यूपी में बन रही है मजबूत, प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में लड़ेंगे चुनाव- चिराग पासवान

Somya Sri, Last updated: Fri, 10th Sep 2021, 12:48 PM IST
  • चिराग पासवान ने यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि धीरे-धीरे लोजपा पार्टी उत्तर प्रदेश में भी मजबूत बन रही है और इसमें प्रदेश अध्यक्ष मणिशंकर पांडेय का काफी योगदान है.
लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान (फाइल फोटो)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के लिए अभी से ही तैयारी में जुट गई है. बिहार की लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने यूपी चुनाव को लेकर कहा है कि उनकी पार्टी यूपी में मजबूत बन रही है और चुनाव को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी रणनीति तैयार कर रही है.

गौरतलब है कि आज यानी शुक्रवार को जमुई सांसद चिराग पासवान स्पाइसजेट के विमान से करीब 10:50 बजे वाराणसी की लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कई सवालों के जवाब दिए. चिराग ने यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि, "धीरे-धीरे हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश में भी मजबूत बन रही है और इसमें प्रदेश अध्यक्ष मणिशंकर पांडेय का काफी योगदान है. उनके ही अगुवाई में हम चुनाव लड़ेंगे, रणनीति बनाई जा रही है." उन्होंने कहा कि, "लोगों से पूछना चाहिए कि वे कितने संतुष्ट हैं और कितने खुश हैं यदि लोग खुश हैं तो गठबंधन का कार्यकाल अच्छा रहा और यदि लोगों को संतुष्ट नहीं है तो जरूर प्रश्न उठना चाहिए."

UP चुनाव 2022 पर बोले उपेंद्र कुशवाहा- BJP से हो रही बात, नहीं माने तो अकेले लड़ेंगे चुनाव

वहीं राजद सुप्रीमो लालू यादव और राजद नेता तेजस्वी यादव के मुलाकात पर उन्होंने कहा कि, " कल वह तेजस्वी और लालू यादव से मुलाकात किए थे. वे हर उन नेता से मुलाकात कर रहे हैं जो लोग उनके पिताजी के समकक्ष रहे हैं या उनके साथ राजनीति किये हैं. लोगो से मुलाकात का कारण है की मेरे पिता जी का बरसी का कार्यक्रम 12 सितंबर को है. कार्यक्रम में उन नेताओं को श्रद्धांजलि अर्पित देने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं."

वहीं दिल्ली स्थित बंगले में मूर्ति रखने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, "मूर्ति रखने से कोई बंगला पर कब्जा नहीं करता है. मैं जहां भी रहूंगा वहां पर वह मूर्ति जरूर रखी जाएगी." यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले समय में देश के हर जनपदों में पिता स्व रामविलास पासवान की मूर्ति लगाई जाएगी.

महंगाई की मार पर RSS से जुड़े BMS ने कहा- बस करो मोदी सरकार, पेट्रोल-डीजल पर भी GST लगाओ

वहीं राहुल गांधी के मंदिर में दर्शन करने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि यह सब की अलग अलग आस्था का विषय है, जहां उनकी आस्था है वहां वे दर्शन कर रहे हैं. बता दें कि चिराग पासवान का एयरपोर्ट पर लोजपा पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया. जिसके बाद चिराग एयरपोर्ट से 11:10 बजे सुबह शहीद वीर अब्दुल हमीद के शहादत दिवस को लेकर धामूपुर गाजीपुर के लिए रवाना हो गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें