बैंक में चार किलो नकली गोल्ड गिरवी रख लिया 85 लाख का लोन, दस गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sun, 22nd Aug 2021, 9:19 PM IST
  • इस मामले में पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस संबंध में रविवार को मडुवाडीह थाने में आयोजित प्रेसवार्ता में एडीसीपी वरुणा जोन प्रबल कुमार सिंह ने बताया कि गबन के इस बड़े मामले में कई बैंककर्मियों के भी शामिल होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता.
इस मामले में पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वाराणसी. केनरा बैंक वाराणसी के विभिन्न शाखाओं की तरफ से कुल 85 लाख का लोन दिया गया. इसके बदले में तकरीबन चार किलो सोना गिरवी रखा. लेकिन बाद में पता चला कि सोने का वजन भी कम और सोना भी नकली है. इस मामले में बैंक के अर्दली बाजार शाखा प्रबंधक कुंवर रामपाल सिंह ने 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. जबकि इसके अलावा केनरा बैंक लहरतारा के शाखा प्रबंधक कैलाशनाथ चौरसिया की तरफ से कुल 10 लोगों के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471, 409 और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया.

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के आदेश पर इस बड़े मामले के पर्दाफाश की जिम्मेदारी मडुवाडीह थानाप्रभारी परशुराम त्रिपाठी को सौंपी गई थी. इस मामले में मडुवाडीह पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस संबंध में रविवार को मडुवाडीह थाने में आयोजित प्रेसवार्ता में एडीसीपी वरुणा जोन प्रबल कुमार सिंह ने बताया कि गबन के इस बड़े मामले में कई बैंककर्मियों के भी शामिल होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता.

ऑनलाइन साइट बनी चोरी के सामान का अड्डा, जरा सी ऐसी गलती और जेल जाएंगे आप

आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में मडुवाडीह प्रभारी निरीक्षक परशुराम त्रिपाठी के अलावा उप निरीक्षक क्राइम टीम अश्वनी राय, बीएलडब्ल्यू चौकी इंचार्ज गौरव पांडेय,लहरतारा चौकी इंचार्ज श्रीराम उपाध्याय,आरक्षी रामानंद यादव, मोहित मीणा, विपिन तिवारी, शत्रुघ्न सिंह, महिला आरक्षी रूबी सिंह,वैशाली यादव व आरक्षी चालक दीपक कुमार सिंह शामिल रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें