वाराणसी के लोहता स्टेशन पर दर्दनाक हादसा, ट्रेन से कटकर युवक की मौत

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 06:25 PM IST
ट्रेन से कटकर एक 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई, मौके पर पहुंची पुलिस को पहचान के लिए मात्र एक कीपैड फोन मिला है, पहचान जारी.
ट्रेन हादसे में युवक की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी.बुधवार की सुबह लोहता स्टेशन के पास  एक दर्दनाक घटना देखने को मिली जिसमें एक युवक की मौत हो गई. इस घटना में 35 वर्षीय युवक की मौत ट्रेन से कटकर हो गई. युवक की मौत की सूचना लोहता स्टेशन के स्टेशन मास्टर को सुबह के समय घमहापुर गांव के लोगों ने दी. इसके बाद में उसी वक्त स्टेशन मास्टर ने गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (जीआरपी) को एक अज्ञात युवक की अज्ञात ट्रेन से कटकर हुई मौत की सूचना दी. 

जीआरपी पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर शव के पास पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. शव को पहचानने की बहुत कोशिश की गई लेकिन पुलिस इस में सफल नहीं हो सकी. पुलिस ने वहां मौजूद आसपास के लोगों से भी पूछताछ की लेकिन तब भी पुलिस को मृतक युवक के बारे में कुछ भी पता नहीं चला. तमाम कोशिशों के बावजूद पुलिस को मृतक की जेब में एक फोन मिला.

वाराणसी: खाई में गिरा नेपाल से आ रहा ट्रक, ड्राइवर लापता, पुलिस को मालिक पर शक

मृतक युवक ने सलेटी रंग की पेंट के साथ सफेद रंग का शर्ट पहन रखा था. ट्रेन से कटने के कारण युवक की कटी हुई गर्दन शव से कुछ दूर पड़ी हुई थी. इसके अलावा मृतक युवक के पास से एक कीपैड मोबाइल फोन प्राप्त हुआ है. मृत युवक के बारे में कुछ भी पता नहीं चलने पर उसके पास मिले मोबाइल फोन से पुलिस उसके परिवार के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है. कब्जे में लिए गए शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें