कैमिक्ल से गहने साफ करने के बहाने महिला को लूटा, लाखों के जेवर लेकर फरार

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 07:52 PM IST
  • वाराणसी के चोलापुर थाने के अंतरगर्त दो बदमाशों ने गहने सफाई के नाम पर महिला की सोने की चेन और कर्ण फूल चुरा लिए. जिसके बाद जालसाजी की शिकार हुई महिला ने पुलिस थाने में तहरीर देकर चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया.
गहने सफाई करने वाले बनकर आए बदमाशों ने चुराए महिला के जेवर

वाराणसी के चोलापुर थाने के अंतर्गत एक गांव में शुक्रवार की शाम को दो बदमाशों ने महिलाओं के जेवर साफ करने के नाम पर लाखों के गहने लेकर फरार हो गए. यह वारदात घरसौना गांव के तीवरान गांव में हुआ. जहां पर दो युवक पहुंचे और अपने आपको हार्पिक कंपनी का सेल्समैन बताया . उन दोनों युवकों ने घर वालों को ये यकीन दिलाया कि वह घरेलू वस्तुओं के साथ साथ केमिकल से गहनों की सफाई भी करते है. घर वालों को पूरी तरह से विश्वास में लेने के उन दोनों युवकों ने तुरंत कुछ वस्तुओं की सफाई करके भी दिखाई.

जानकारी के अनुसार पीड़ित घरसौना के ही निवासी अच्छेलाल तिवारी की पत्नी माधुरी तिवारी के साथ ये धोखाधड़ी की वारदात हुई. पीड़िता माधुरी ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि शुक्रवार की शाम को दो युवक उनके घर आए उन्होंने अपने आपको हार्पिक कम्पनी का सेल्समैन बताया. उसकेउन दोनों ने उन्हें घरेलू वस्तुओ सहित गहने और जेवरात भी साफ करने की बात कही और कुछ सामान साफ करके भी दिखाया. जिसके पीड़िता ने युवकों को चांदी की पायल साफ करने को दी तो उसे उन्होंने तुरंत साफ करके दे दिया.

अक्षय कुमार ने अयोध्या में शूटिंग की जताई इच्छा, CM योगी से मांगी अनुमति

उसके आगे पीड़िता माधुरी ने बताया कि पायल साफ कराने के बाद उन्होंने उन दोनों को अपनी सोने को चेन और कर्ण फूल साफ करने के लिए दिए तो दोनों बदमाशों ने केमिकल के साथ मिलकर कुमार में बंद कर दिया और कहा कि इसे गर्म कीजिए तब तक हम लोग थोड़ी देर में आते है. दोनों के चले जाने के बाद माधुरी ने कुकर को गैस पर चढ़ा दिया. बहुत समय बीतने के बाद जब दोनों युवक वापस नही आए तो पीड़िता माधुरी ने कुकर खोलकर देखा तो कुकर खाली था.

किसान आंदोलन के समर्थन में नागेपुर में प्रदर्शन, नए कृषि कानून रद्द करने की मांग

जब उन्हें अपने आपको ठगी हुई महसूस किया तो उन्होंने उन दोनों युवकों को आस पड़ोस में काफी खोजबीन किया. जब वह नही मील तो माधुरी ने दोनों जालसाजों के खिलाफ 112 नम्बर डायल कर पुलिस को सूचना देने के बाद चोलापुर थेने में धोखाधड़ी की तहरीर दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें