प्रेमी युगल ने किया आत्महत्या प्रेमी ने लगाया फांसी तो प्रेमिका ने खाया जहर

Smart News Team, Last updated: Wed, 20th Jan 2021, 5:21 PM IST
  • वाराणसी के लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह प्रेमी युगल के आत्म्हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.लेकीन वहीं प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
डिप्रेशन में आ गया छात्र, कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या

वाराणसी: वाराणसी के प्रेमी युगल ने रहस्मय परिस्थितियों में आत्म्हत्या की कोशिश की प्रेमी युवक ने फांसी लगाकर आत्म्हत्या की और युवती प्रेमिका ने जहर खाकर अपनी जान दी. वाराणसी के लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह प्रेमी युगल के आत्म्हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में कुछ खुलासा होगा. लेकीन वहीं प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवती की स्थिती ठीक नहीं है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.प्रेमी युवक के माता-पिता की 2004 में घर में लगे आग मे झुलसने से उनकी मौत हो गई थी. 

अगस्त में पूरा होगा विश्वनाथ कॉरीडोर का काम, 2022 में शुरु होगी कानपुर मेट्रो

मिली जानकारी के अनुसार इसी कोरोना काल में प्रेमी युवक ने रेडीमेड गारमेंट की दुकान शुरू की थी. पुलिस जांच में पता चलेगा की आखिर ऐसी कौनसी मजबूरी या तनाव था, की प्रेमी युगल ने आत्म्हत्या कर ली.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें