लखनऊ STF को बड़ी सफलता, 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Apr 2021, 12:35 PM IST
  • पुलिस की पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार बदमाश का नट बिरादरी की एक महिला से प्रेम संबंध है. वह लगातार फोन के जरिए प्रमिका से नियमित संपर्क में था. इसके बाद सर्विलांस की मदद से उसके लोकेशन का पता लगा, और देर रात एनकाउंटर में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
STF और रामनगर थाने की संयुक्त टीम ने इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- मंगलवार देर रात लखनऊ की एसटीएफ और रामनगर थाने की संयुक्त टीम को बड़ी सफलता मिली. टीम ने रामनगर क्षेत्र के लंका मैदान तिराहे से एनकाउंटर में इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि गिरफ्तार आरोपी गोरखपुर और देवरिया में डकैती मामले में वांछित था, और उस पर 50 हजार का इनाम था.

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार बदमाश का नट बिरादरी की एक महिला से प्रेम संबंध है. इसी चक्कर में उसके घर वालों से भी संबंध खराब हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक, वह लगातार फोन के जरिए प्रमिका से नियमित संपर्क में था. इसके बाद सर्विलांस की मदद से उसके लोकेशन का पता लगा, और देर रात एनकाउंटर में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

रेनबो पैकेजिंग कारखाने में स्टेटिक स्पार्क से लगी भीषण आग, लाखों का हुआ नुकसान

गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि उसके गिरोह का सरगना का नाम छोटक उर्फ ठुड़ी है. वह बलिया के सुखपुरा थाना के केसरुआ गांव का रहने वाला है. वह फिलहाल जेल में है. साथ ही उन्होंने बताया कि छोटक की गिरफ्तारी के बाद से वह गोरखपुर, देवरिया और बलिया की ओर नहीं गया है. बताते चलें कि गोरखपुर और देवरिया में ईंट-भट्ठों में डकैती के अलावा उसके खिलाफ मऊ, बलिया और बनारस में 12 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना उछला चांदी पर लगा ब्रेक, आज का मंडी भाव

यूपी पंचायत चुनाव: BJP ने 39 जिला पंचायत सीटों पर घोषित की उम्मीदवारों की लिस्ट

वाराणसी: 7 ब्लॉक में सपा ने उतारे जिला पंचायत सदस्य चुनाव के उम्मीदवार, लिस्ट

UP में 60 वर्ष से अधिक के व्यापारियों को मिलेगी पेंशन, मृत्यु पर मिलेंगे 10 लाख

वाराणसी में फल विक्रेताओं पर चाकू से हमले में शामिल दो को जेल, एक हिरासत में

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें