मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो रिश्तेदारों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में वारंट जारी

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 10:10 PM IST
  • बाहुबली मुख्तार अंसारी के परिवार पर योगी सरकार ने सख्त कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर एक्ट में गिरफ्तार करने के लिए वारंट जारी कर दिए हैं. लखनऊ के डालीगंज में अनाधिकृत जमीन पर से कब्जा हटाने के बाद परिजनों पर कार्रवाई शुरू कर दी गई थी.
मुख्तार अंसारी की पत्नी समेत दो रिश्तेदारों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में वारंट जारी

गाजीपुर. बाहुबली मुख्तार अंसारी के परिवार को योगी सरकार ने पूरी तरह से शिकंजा कस दिया है. गाजीपुर में शुक्रवार को मुख्तार की पत्नी आपसा अंसारी, साला सरजील रजा और अनवद शहजाद को गैंगस्टर एक्ट में गिरफ्तार करने के लिए वारंट जारी कर दिया है. लखनऊ में कुछ दिनों पहले अनाधिकृत जमीन से कब्जा हटाने के बाद प्रसाशन ने मुख्तार की पत्ना और परिवार पर गैंगस्टर एक्ट में कार्रावाई शुरू कर दी थी. 

मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो सालों पर शिकंजा कसने के बाद बाकी के परिजनों में भी हड़कंप मच गया है. एसपी ने बताया कि मुख्तार के अन्य परिजनों और करीबियों पर भी कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस अधिकारी डॉ. ओपी सिंह ने कहा कि गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई किए जाने के बाद मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी और उनके दो साले सरजील और अनवर ने मुख्तार के साथ मिलकर संगठित आपराधिक गिरोह के रूप में काम किया है. इसी कारण गैंगस्टर एक्ट में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. 

योगी सरकार की सख्ती, मुख्तार के करीबी समेत पांच बदमाशों की खोली गई हिस्ट्रीशीट

एसपी ने बताया कि शहर कोतवाली के छावनी लाइन में स्थित भूमि गाटा संख्या 162 जमीन पर इन लोगों का अवैध कब्जा है. गाजीपुर के जिलाधिकारी के अनुसार यह जमीन कुर्की की हुई है. इसी के साथ थाना कोतवाली मौजा बवेरी में भूमि आराजी नंबर 598 जमीन पर भी इनका अवैध कब्जा है. यह जमीन भी कुर्कशुदा है.  

बाहुबली मुख्तार अंसारी के खास गुर्गे मेराज अहमद खान का शस्त्र लाइसेंस निरस्त

इसके अलावा आरोपी सरजील और अनवर शहजाद ने सरकारी ठेका हासिल करने के लिए फर्जी दस्तावेज भी दिए हैं जिसके लिए थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज है. वहीं मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी द्वारा सरकारी धन के गबन करने का मामला सैदपुर में दर्ज है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें