महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में 25 फरवरी को छात्रसंघ चुनाव,16 को ऑनलाइन नामांकन

Smart News Team, Last updated: 13/02/2021 02:25 PM IST
वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्र संघ चुनाव की तिथि घोषित कर दी गई है. चुनाव अधिकारी के अनुसार 25 फरवरी को छात्र संघ चुनाव होंगे. जबकि 16 फरवरी को ऑनलाइन नामांकन किया जा सकता है.
महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में 25 फरवरी को छात्र संघ चुनाव होंगे

वाराणसी. महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में 25 फरवरी को छात्र संघ चुनाव होंगे. इसके अलावा 16 फरवरी को सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक नामांकन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है. 17 फरवरी को नामांकन की हार्ड कॉपी जमा करानी होगी. जबकि 18 फरवरी नाम वापसी का दिन है.

आपको बता देंगे महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्र नेताओं के हंगामे के बाद शनिवार को छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित कर दी गई है. जिला प्रशासन की शर्तों के साथ चुनाव अधिकारी प्रो केएस जायसवाल ने चुनाव कार्यक्रम और आचार संहिता जारी कर दी है.

छात्रसंघ चुनावों को लेकर महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रों ने किया हंगामा

जानकारी के अनुसार पिछले साल की घटनाओं से सबक लेते हुए जिला प्रशासन ने विश्वविद्यालय प्रशासन को भी पूरी तैयारी के निर्देश दिए हैं. इस दौरान परिसर के बाहर जुलूस और पोस्टर पूर्णतया प्रतिबंध रहेगा. इसके अलावा भी कई निर्देश दिए गए हैं. गौरतलब है कि प्रशासन ने पहले चुनाव कराने की अनुमति देने से इंकार कर दिया था जिसके बाद छात्रों ने जमकर हंगामा करते हुए तोड़फोड़ की थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें