चांदपुर में संदिग्ध हालत में मिला व्यक्ति का शव,पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Smart News Team, Last updated: Fri, 22nd Jan 2021, 3:20 PM IST
मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के चांदपुर में संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति का शव मिला है. लोगों द्वारा घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग पाएगा.
चांदपुर में संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति का शव मिला है.

वाराणसी. मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के चांदपुर में एक व्यक्ति का शव कमरे में संविदा अवस्था में मिला है. घटना की सूचना पर की पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग पाएगा.

जानकारी के अनुसार मृतक मऊ का रहने वाला हरिकेश यादव है जो चांदपुर में किराए के मकान में रह रहा था. वह 15 साल से चांदपुर के लिए ट्रांसपोर्ट कंपनी में गार्ड के पद पर कार्यरत था. शुक्रवार कि सुबह जब लोगों ने घर का मुख्य दरवाजा बंद देखा तो उन्हें आवाज लगाई. बहुत देर तक गेट नहीं खोलने के बाद लोगों ने छत के रास्ते अंदर प्रवेश किया तो हरिकेश को मृत पड़ा हुआ पाया.

वाराणसी: घर के बाहर खेल रहा बच्चा हो गया गुम, पुलिस ने दो घंटे में खोज निकाला

इसके बाद लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर थाना प्रभारी मडवाडी परशुराम त्रिपाठी और चौकी इंचार्ज मंडोली अजय दुबे पुलिस टीम के साथ पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि मृतक की तबीयत पिछले 2 दिन से खराब थी. घटना की सूचना मिलने पर परिजन भी पहुंच गए. मृतक के एक लड़का और एक लड़की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें