अपहरण के केस में युवक को जेल, लड़की नाम बदलकर बना रही थी टिकटॉक, शादी भी हुई

Smart News Team, Last updated: 04/11/2020 12:35 AM IST
  • मोड़ तब आया जब लड़की को युवक के दोस्तों ने किसी मॉल में देखा के बाद में पुसिल ने एक वीडियो के आधार तफतीश करते हुए उसे ढूंढ निकाला. पता चला है की लड़की घर से भाग गई थी और किसी भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करने वाले लड़के से शादी कर ली थी. अब पुलिस ने युवक को हिरासत से निकालने का काम शुरु कर दिया है.
लड़की का अपहरण के मामले में हिरासत में रहे युवक को अब पुलिस रिहा करने की तैयारी कर रही है,(प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी. वाराणसी में लड़की का अपहरण के मामले में हिरासत में रहे युवक को अब पुलिस हिरासत से निकालने की कवायदात तेज होती दिख रही है. मामले में मोड़ तब आया जब लड़की को युवक के दोस्तों ने किसी मॉल में देखा के बाद में पुसिल ने एक वीडियो के आधार तफतीश करते हुए उसे ढूंढ निकाला. पता चला है की लड़की घर से भाग गई थी और किसी भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करने वाले लड़के से शादी कर ली थी. 

मामला तब खुला जब लड़के के दोस्तों ने लड़की एक मॉल में देखा और फोटो लेकर उसकी तफतीश करनी शुरु कर दी. एसएसपी अमित पाठक ने सख्ती बरती और उक्त केस सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय के हवाले कर दिया. पांडेय ने सूचना मिलने पर मात्र चार दिनों में ही लड़की  का पता लगा लिया. मामले के बाद अब पुलिस ने युवक को हिरासत से निकालने का काम शुरु कर दिया है. 

वाराणसी: पति, सास और ससुर को बंधक बनाकर लाखों के जेवर उड़ा ले गई विवाहिता

मामला पिछले साल का है जब लड़की 15 अगस्त को घर से भाग गई थी. उस समय लड़की के घर वालों की तहरीर पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस लड़की की तलाश करती रही लेकिन मामला आगे नहीं बढ़ा. मामला में मोड़ तब आया जब युवती को टिकटॉक वीडियो सामने आया और पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी. लड़की ने बताया है कि उसे युवक की गिरफ्तारी के मामले की कोई जानकारी नहीं है, वो केवल इसलिए घर से भागी थी ताकि अपनी मर्जी से जिंदगी जी सके.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें