वाराणसी: पारिवारिक कलह से परेशान आदमी ने ट्रेन से कटकर दी जान

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Oct 2020, 4:13 PM IST
  • वाराणसी में एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. शव से मिले मोबाइल नंबर से उसकी शिनाख्त हुई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी: शहर के सारनाथ इलाके में चंद्रा चौराहा रेलवे क्रासिंग के पास शुक्रवार तड़के एक व्यक्ति के ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है. सूचना मिलने पर पहुंची  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

इस मामले में  उपनिरीक्षक वीरेंद्र यादव ने बताया कि चंद्रा चौराहा रेलवे क्रासिंग के पास एक व्यक्ति ट्रेन से कट गया. जिसके बाद उसके शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु की गई. पुलिस को उसके जेब से एक मोबाइल नंबर मिला. मिले हुए मोबाइल नंबर पर सूचना देने पर परिजनों ने शव की शिनाख्त के चौबेपुर के नेवादा के रहने वाले रामकरन के रूप में की गई. मृतक रामकरन की उम्र 42 साल बताई जा रही है. 

वाराणसी: धागा कारोबारी के मकान पर फायरिंग, दो मजदूर घायल, बाइक सवार बदमाश भागे

मतृक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि रामकरन पारिवारिक परेशानियों के चलते तनाव में थे. इसी लिए पारिवारिक तनाव को ही आत्महत्या का कारण माना जा रहा है. परिजनों के अनुसार वह खाना खाने के बाद रात से घर से गायब थे. जिसके बाद से उन्हें शक था कि कहीं रामकरन ऐसा कोई कदम न उठा लें. पुलिस ने बताया कि मतृक के परिवार में कौन है और आत्महत्या के मुख्य कारण का जांच की जाएगी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें