शराब के लिए हैवान बना पति, पत्नी पर किया जानलेवा हमला, बेटे को पटक कर मार डाला

SHOAIB RANA, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 10:30 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक शख्स शराब के लिए ऐसा हैवान गया कि अपने दो महीने के मासूम बेटे की हत्या कर दी. साथ ही पत्नी पर भी जानलेवा हमला कर दिया जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
फोटो- आरोपी राजेंद्र

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक ऐसी सनसनीखेज खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी. जहां शराब के लिए एक पिता ने अपने दो महीने के बेटे को जमीन पर पटक कर मार डाला. साथ ही पत्नी पर डंडे से जानलेवा हमला कर दिया जिसकी हालत अब गंभीर बताई जा रही है. विवाद की शुरुआत शराब के लिए पैसे मांगने पर हुई जिसके बाद गुस्से में अपना आपा खोकर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के भिखारीपुर गांव का है. सोमवार शाम करीब साढ़े सात बजे राजेंद्र जायसवाल ने शराब पीने का विरोध करने पर अपनी 32 वर्षीय पत्नी प्रीति जायसवाल और दो माह के बेटे पर हमला कर दिया. गुस्से में राजन ने डंडे से अपनी पत्नी के सिर पर हमला किया और अपने नवजात दो माह के बेटे को पटक कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

अब Aadhaar से जुड़ेगा Voter ID, घर बैठें ऐसे करे Link, जानें स्टेप-बाय-स्टेप प्रोसेस

परिजनों ने आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान नवजात की मौत हो गई, वहीं बच्चे की मां प्रीति गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज किया जा रहा है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. साथ ही आरोपी पति राजेंद्र को भिखारीपुर बाजार से ही गिरफ्तार कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें