देवर ने पुलिस थाने में भाभी की मांग भरी, इंस्पेक्टर ने दी चुनरी, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 03:07 PM IST
  • वाराणसी के चौबेपुर में देवर ने पुलिसकर्मियों को साक्षी मानकर भाभी की मांग में सिंदूर डाला. देवर भाभी की इस अनोखी शादी के बाद इंस्पेक्टर ने दोनों को टेम्पो से विदा किया.
वाराणसी पुलिस थाने में देवर भाभी ने की शादी.

वाराणसी. वाराणसी के चौबेपुर थाने में एक अनोखी शादी हुई जिसमें देवर ने भाभी की मांग भरकर साथ रहने के वादे किए. नरायनपुर गांव के रहने वाले सोनू यादव ने अपनी भाभी के साथ गुरुवार को पुलिस थाने में शादी रचाई. थानाध्यक्ष की पहल के बाद नया शादीशुदा जोड़ा अपने घर लौटा. 

सुषमा देवी की शादी 2012 में नरायपुर गांव के मंगल यादव से हुई थी. सुषमा देवी को पहले पति से दो बच्चे हैं. मंगल यादव मुंबई में नौकरी करते थे लेकिन 2017 में उनकी ट्रेन से गिरने से मौत हो गई. वहीं सुषमा देवी और मंगल यादव के भाई सोनू यादव में प्यार हो गया.  

वाराणसी में महिला की दबंगई, अफसरों के सामने पुलिसकर्मी की पिटाई, वीडियो वायरल

सुषमा देवी के ससुराल वाले इस रिश्ते से नाखुश थे और इसका विरोध किया. जिसके बाद बुधवार को सुषमा देवी चौबेपुर थाने पहुंची और वहां थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी से शिकायत करी. थानाध्यक्ष ने दोनों पक्षों को बुलाकर समझाया जिसके बाद दोनों पक्ष रिश्ते के लिए मान गए.  

स्ट्रॉन्ग रूम की चाबी लेकर भागा चौकीदार, मतपेटिका रखवाने के लिए अधिकारी परेशान

वहीं थाने में दोनों कि शादी करा दी गई. थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने चुनरी, मिठाई, सिंदूर, माला मंगाकर देवर भाभी की शादी करा दी. टेम्पो से दोनों को घर के लिए विदा करा दिया गया. चौबेपुर पुलिस थाने के अध्यक्ष राजेश त्रिपाठी का कहना है कि थाना परिसर में यह तीसरी शादी हुई है. शादी के नाम से यह थाना चर्चित हो गया है.  

BHU में कोरोना रिपोर्ट को लेकर धांधलेबाजी, शिकायत करने पर दी नाम बदलने की सलाह 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें