दिवाली की रात वाराणसी में चाकूबाजी की घटना में एक शख्स की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 5th Nov 2021, 1:42 PM IST
  • दिवाली की देर रात वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के सरायनन्द खोजवा में बातचीत करने के दौरान विवाद में एक शख्स की चाकू मार कर हत्या कर दी गई. जबकि इस चाकूबाजी की घटना में दो शख्स गंभीर रूप से घायल हो गए.
(प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी. दिवाली की देर रात बातचीत करने के दौरान विवाद हो गया. मामला वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के सरायनन्द खोजवा की है. इस नोकझोंक के बाद ताबड़तोड़ चाकू से वार कर एक शख्स की हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान 33 वर्षीय बृजेश शर्मा के तौर पर हुई है. जबकि इस घटना में दो शख्स चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल दोनों शख्स की शिनाख्त कमलेश और प्रीतम के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, चाकू से हमला करने वाले आरोपी का नाम बॉबी है. घयना के बाद लोगों ने आरोपी शख्स की जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. सभी घायलों को ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया गया है. इंस्पेक्टर भेलूपुर रमाकांत दुबे ने बताया कि दोनों बगल में रहते हैं. दोनों में किसी बात को लेकर पहले कहासुनी हुई. कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी. इस मारपीट के दौरान चाकूबाजी में 33 वर्षीय बृजेश शर्मा की जान चली गई. जबकि कमलेश और प्रीतम शख्स के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है.

वाराणसी में दिवाली पर हर्ष फायरिंग में एक युवक की मौत, पिता का दोस्तों पर हत्या का आरोप

आरोपित बॉबी पर आरोप है कि उसने चाकू से हमला किया. इस दौरान उसके भाई ने भी साथ दिया. बहरहाल, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक 33 वर्षीय बृजेश शर्मा सैलून में काम करता था. आरोपित ने उसके पेट और गले पर चाकू से हमला किया. चाकू से इस हमले में वह बुरी तरह घायल हो गया और उसकी मौत हो गई. बताते चलें कि इस चाकूबाजी की घटना में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि दो घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. सभी घायलों को ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया गया है. इंस्पेक्टर भेलूपुर रमाकांत दुबे ने बताया कि दोनों बगल में रहते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें