वाराणसी: जमीन बेचकर घर जा रहे युवक से गांव के ही लोगों ने लूटे लाखों रुपये

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 08:05 AM IST
  • अपनी  जमीन बेचकर तहसील से घर जा रहे युवक से गांव के ही दो लोगों ने चार लाख 60 हजार रुपये लूट लिये. पूरे वारदात के पीछे जमीन का सौदा कराने वाले युवक की साजिश थी. पुलिस ने साजिशकर्ता और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.
जमीन बेचकर जा रहे युवक से लाखों की लूट

वाराणसी के सिंधोरा में शनिवार को जमीन बेचकर आ रहे युवक से बाइक सवार दो लोगों ने चार लाख 57 हजार रुपये लूट लिये. पीड़ित मुरलीधर मझवा गांव में रहता है, और सब्जी बेचकर परिवार चलाते है. बैग लूटने के बाद दोनों बाइक सवार भाग निकले. भागते समय आरोपियों की पिस्टल और रुमाल गिर गया. वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिस्टल को उठाया तो वह प्लास्टिक का खिलौना निकली. बाद में पुलिस ने घटना में शामिल दोनों युवको को गिरफ्तार कर लिया.

मुरलीधर को जमीन बेचने की सोची. तो गांव के ही हरिश्चंद्र राजभर ने उनकी मदद की. हरिश्चंद्र राजभर ने जमीन का सौदा गरथमा के सुनील की पत्नी गीता के नाम पर करा दिया. शनिवार को तहसील में जमीन का बैनामा करके मुरलीधर और हरिश्चंद्र राजभर बाइक से घर जा रहे थे. घर पहुंचने से पहले हरिश्चंद्र राजभर ने मुरलीधर को कोई काम का बहाना करके बाइक पर से उतार दिया. मुरलीधर पैदल घर की ओर चल दिए. घर से कुछ दूरी पर आये दो बाइक सवार ने वारदात को अंजाम दे दिया.

वाराणसी: लंका थाना क्षेत्र में नकद रुपये और लाखों के जेवरात चोर लेकर फरार

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु की, तो पता चला कि हरिश्चंद्र राजभर ने मुरलीधर को रास्ते में बाइक से उतार दिया. पुलिस ने शक के आधार पर हरिश्चंद्र राजभर से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. हरिश्चंद्र राजभर के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी के खिलाफ लूट का मामला दर्ज करके जेल भेज दिया है.

कैमिक्ल से गहने साफ करने के बहाने महिला को लूटा, लाखों के जेवर लेकर फरार

वाराणसी: चौक थाने में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें