दुकान में फोन पर बात कर रहे थे सभासद पति, पास रखा पैसों से भरा बैग ले उड़ा चोर

Smart News Team, Last updated: 28/10/2020 08:24 PM IST
  • लल्लन सोनकर ने रामनगर थाने में तहरीर देते समय बताया कि बुधवार की सुबह वह अपने दुकान पर बैग रखकर फोन से किसी से बात कर रहे थे. इसी दौरान एक युवक ने देखा की बैग का मालिक व्यस्थ है और मौका पाकर बैग में से पैसे लेकर भाग गया. बात करने के बाद जब लल्लन सोनकर जब वापिस आए तो बैग खाली पड़ा था.
सब्जी मंडी की आढ़त से पूर्व सभासद पति नोटों से भरे बैग से पैसे किसी ने चोरी कर लिये.

वाराणसी. बुधवार की सुबह रामनगर के किला रोड़ पर स्थित सब्जी मंडी की आढ़त से वार्ड संख्या 1 रामपुर के पूर्व सभासद लल्लन सोनकर का नोटों से भरे बैग से किसी ने पैसे चोरी कर लिये. चोरी के समय लल्लन सोनकर अपना बैग रखकर किसी से फोन पर बात कर रहे थे. पीड़ित ने मामला पुलिस में दर्ज करवा दिया है जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी में से फुटेज निकालकर चोर की पहचान करनी शुरु कर दी है. 

चोरी हुए बैग के मालिक लल्लन सोनकर ने रामनगर थाने में तहरीर देते समय बताया कि बुधवार की सुबह वह अपने दुकान पर बैग रखकर फोन से किसी से बात कर रहे थे. इसी दौरान एक युवक ने देखा की बैग का मालिक व्यस्थ है और मौका पाकर बैग में से पैसे लेकर भाग गया. बात करने के बाद जब लल्लन सोनकर जब वापिस आए तो बैग खाली पड़ा था. बैग के मालिक के अनुसार बैग में लगभग अस्सी हजार रुपये थे. 

वाराणसी: बर्थडे मनाने को पैसा निकालने ATM जा रहा था किशोर, कार से कुचलकर मौत

कुछ आसपास के लोगों से पता करने पर पता चला है कि  एक युवक  सब्जी मंडी के पीछे वाले मार्ग से होता हुआ मेन रोड़ ग्वाल मंदिर के पास पहुंचा और ऑटो करके पड़ाव की ओर भाग गया. पुलिस ने जांच करते समय दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. लल्लन सोनकर की पत्नी मीना देवी वर्तमान में रामपुर वार्ड की सभासद है .

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें