वाराणसी: मडुवाडीह थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, वहीं SP ग्रामीण का हुआ तबादला

Smart News Team, Last updated: Fri, 8th Jan 2021, 8:05 AM IST
  • वाराणसी के एसएसपी अमित पाठक ने मडुवाडीह पुलिस थाने के प्रभारी महेंद्र राम प्रजापति को पुलिस लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं बनारस के एसपी ग्रामीण का ट्रांसफर मथुरा में सिटी एसपी के पद पर किया गया है.
वाराणसी एसएसपी ने मंडुआडीह थानाध्यक्ष को पुलिस लाइन हाजिर किया

वाराणसी. वाराणसी के एसएसपी अमित पाठक ने गुरुवार को मडुवाडीह थाना के प्रभारी राम प्रजापति को लाइन हाजिर कर दिया. एसएसपी अमित पाठक ने ने बताया कि वह अपने काम मे काफी लचर थे. इलाके में आइए दिन लूट, हत्या समेत अन्य अपराध बढ़ते ही जा रहे थे. जिन्हें रोकने और काबू करने में वहां के थाना प्रभाती का रवैया काफी लचर था. इतना ही नहीं वहां पर अन्य अपराधों के साथ साथ यातायात को भी लेकर कुछ खास सक्रियता नही दिखाई गई.

साथ ही उन्होंने ने बताया कि मडुवाडीह के थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है. वहीं उनकी जगह पर रोहनिया थाने के प्रभारी परशुराम त्रिपाठी को अब मडुवाडीह का थानाध्यक्ष बना दिया गया है. वहीं अब महेंद्र नाथ प्रजापति को अब सभी कार्य पुलिस लाइन से दिए जाएंगे. साथ ही उन्होंने ने बताया कि उनका कार्य पूरे शहर में अपराधों पर लगाम कसना है, जो वह अवश्य करेंगे.

चोर हुए बेखौफ, देशी शराब की दुकान में सेंधमारी कर उड़ाया कैश और लाखों की शराब

बनारस के एसएसपी अमित पाठक ने आगे बताया कि एसपी ग्रामीण मार्तण्ड प्रकाश सिंह का तबादला हो चुका है. उनका तबादला मथुरा में एसपी सिटी के पद पर हुआ है. वहीं अब काशी में एसपी ग्रामीण का कार्यभार विनय कुमार सिंह सम्भालेंगे. वह एटा में 43वीं पीएसी वाहिनी के उप सेनानायक भी रह चुके है.

काम पर जा रहे बाइक सवार सिविल इंजीनयर को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत, ड्राइवर अरेस्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें