मंडुवाडीह के युवक की हुई संदिग्ध परिस्थितिओं में मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 10:39 PM IST
मंडुवाडीह के कंचन विहार कॉलोनी में एक 24 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. मृतक के पिता ने अपने किराएदार डॉक्टर पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
मृतक के घर के बाहर पूछताछ करती पुलिस

वाराणसी. मंडुवाडीह थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इसके बाद सूचना पर पहुंची मंडुवाडीह पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

जानकारी के अनुसार कंचन विहार कॉलोनी का रहने वाला 24 वर्षीय बलिराम पांडेय एक निजी कंपनी में गार्ड की नौकरी करता था. युवक के पिता बैजनाथ पांडेय ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की तबीयत कुछ दिनों पहले खराब हुई थी जिस पर उन्हीं के मकान में किराए रहने वाले डॉक्टर ने उसे मंडुवाडीह थाने के पास एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. रविवार सुबह बलिराम को इंजेक्शन लगाया गया जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी.

वाराणसी: भू माफिया संजय यादव की संपत्ति जब्त, गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

इसके बाद परिजन उसे बीएचयू लेकर गई जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. मृतक के पिता ने अपने यहां किराए पर रहने वाले डॉक्टर पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंची मंडुवाडीह पुलिस में डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है. आपको बता दें कि मृतक विवाहित है और उसके दो बच्चे भी हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि अभी मृतक के परिजनों की ओर से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें