मनोज तिवारी बोले- भोजपुरी फिल्मों और गानों में अश्लीलता को रोके UP-बिहार सरकार

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Feb 2021, 3:00 PM IST
सोमवार को दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी विप्र धर्म संसद में शामिल होने वाराणसी आए. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा- भोजपुरी फिल्मों और गानों में अश्लीलता को रोके यूपी और बिहार सरकार. किसान आंदोलन और सीमा विवाद के मुद्दे पर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.
सोमवार को मनोज तिवारी विप्र धर्म संसद में शामिल होने वाराणसी आए.

वाराणसी. जिले में विप्र धर्म संसद के दौरान दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने किसान आंदोलन और लद्दाख सीमा से चीनी सेना की वापसी के मुद्दे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित विपक्ष के नेताओं पर जमकर निशाना साधा. किसान आंदोलन पर प्रधानमंत्री का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि तीनों नए कृषि कानून जरूरी नहीं हैं जिसे नहीं मानना, वह न माने. इसके बावजूद लोग मानने को तैयार नहीं है तो क्या किया जाए. सीमा विवाद के मुद्दे पर मनोज तिवारी ने कहा कि हमारी सीमा से चीन के सैनिक पीछे हटे हैं. इससे राहुल गांधी के सीने में दर्द है. ये लोग चीन के एजेंट हैं.

आपको बता दें कि मनोज तिवारी सोमवार को वाराणसी में अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद की ओर से शिवपुर स्थित श्री अन्नपूर्णा ऋषिकुल ब्रह्मचर्य आश्रम में आयोजित विप्र धर्म संसद में शामिल हुए थे. विप्र धर्म संसद को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि धर्म संसद का मतलब अधर्म को खत्म करना है. जहां भी अधर्म होगा, धर्म संसद उसके निदान की प्रक्रिया शुरू करेगी. देश के हर धर्म, जाति को देश का अभिमान होना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब हम संगठित रहेंगे तो देश भी मजबूत होगा. वह विकास के पथ पर अग्रसर होता रहेगा. भगवान परशुराम को याद करके सभी को समाज के साथ खड़ा होना चाहिए. समाज को एक शक्ति प्रदान करनी चाहिए.

यूपी सरकार युवाओं को रोजगार शुरू करने के लिए बैंक से दिलाएगी लोन

इस दौरान सांसद मनोज तिवारी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कृषि कानून पर विपक्ष को भ्रम नहीं फैलाना चाहिए. भोजपुरी गानों की बढ़ती अश्लीलता को कम करने के जवाब में उन्होंने कहा कि इसको लेकर हम बहुत चिंतित हैं। इसकी सारी जिम्मेदारी निर्माता, निदेशक, लेखक और आज के कलाकारों की है. सभी लोग जब तक इस सवाल से संजीदा नहीं होंगे तब तक इसका समाधान नहीं निकलेगा. कलाकारों को यदि लंबे समय तक दर्शकों के दिलों में जगह बनाना है तो उन्हें अश्लीलता से दूर रहना होगा. इस मुद्दे पर यूपी और बिहार के सरकारों को दखल देना चाहिए. भोजपुरी सिनेमा में व्याप्त फूहड़पन को रोकने के लिए कठोर कानून बनाना चाहिए. हमने इसके लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें