वाराणसी: घरेलु कलह को लेकर पति से नाराज महिला ने लगा ली फांसी

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 10:21 PM IST
  • वाराणसी के मडुवाडीह इलाके में 45 वर्षीय विवाहिता ने घरेलु कलह के चलते फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मौके पर पहुंची डीएसडब्लू थाना की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.
घरेलु कलह को लेकर पति से नाराज महिला ने लगा ली फांसी

वाराणसी. यूपी के वाराणसी में एक महिला ने घरेलु कलह के चलते आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच चल रही है. महिला के अचानक उठाए गए इस कदम से परिवार में गम का माहौल है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला मडुवाडीह थाना क्षेत्र के जलालीपट्टी गोकुलपुर इलाके का है. जहां रविवार को एक 45 वर्षीय विवाहित महिला ने पारिवारिक कलह के चलते फांसी लगा ली. मृत महिला की पहचान बेचनी देवी के रूप में हुई है. जिस समय महिला ने सुसाइड किया उस समय कोई भी घर पर मौजूद नहीं था.

अयोध्या में रामलीला का शुभारंभ, फिल्मी सितारे भी आ रहे नजर, यहां देखें वीडियो

परिजनों को जब घटना की जानकारी मिली तो हंगामा मच गया. तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. पुलिस को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर डीएलडब्लू के थाना के दरोगा राम पूजन बिन्द पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

पुलिस के अनुसार फांसी लगाने वाली महिला का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. वैचारिक मतभेद के बाद महिला ने यह कदम उठाया. मृत महिला का पति राजू अपने परिवार का गुजारा मजदूरी करके करता है. उसकी गंगा, जमुना, सरस्वती तीन बेटियां हैं और अजय और आकाश दो बेटे भी हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें