वाराणसी में विवाहिता का फंदे पर झूलता मिला शव, आरोपी थाने से फरार

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 06:04 PM IST
  •  वाराणसी में एक नवविवाहिता की हत्या कर शव फंदे पर लटकाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मृतक के पति व जेठ सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर थाने भिजवाया तो मौका देख आरोपी थाने से फरार हो गए.
हत्या

यूपी के वाराणसी में एक विवाहिता का कमरे में फंदे पर शव लटका हुआ मिला. परिजनों द्वारा ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या करने का आरोप लगाया गया. पुलिस ने मृतका के पति व सास-ससुर सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर थाने भिजवाया, जहां से सभी फरार हो गए.

दरअसल, कोतवाली थाना क्षेत्र हरतीरथ मोहल्ले में आज सुबह मुकीमगंज निवासी सौम्या यादव का शव कमरे में चुन्नी से लटका हुआ मिला.सूचना पर मौके पर पहुँचे युवती के परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर जान से मारने का आरोप लगाया.

परिजनों ने कहा कि 26 वर्षीय सौम्या की शादी 24 फरवरी 2018 को पूर्व हरतीरथ के रहने वाले अभिषेक यादव से की थी. जिससे अब तक कोई संतान नही है. रात्रि बारह बजे घर के प्रथम तल स्थित कमरे में सौम्या का शव चुनरी के सहारे लटकता हुआ मिला. सूचना मिलते इंस्पेक्टर कोतवाली प्रमोद पांडेय मौके पर पहुँचे. शव को कब्जे में लेकर पति अभिषेक यादव, सास ससुर, नत्थू यादव व माया देवी को हिरासत में ले लिया और सभी को थाने भेज दिया. इस दौरान पति अभिषेक का बड़ा भाई अपने परिवार के साथ पुलिस थाने से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है और रिपोर्ट आने का इंतजार है, इसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें