PUBG के चक्कर में 12वीं के छात्र से दिल लगा बैठी विवाहिता, हिमाचल से पहुंची UP

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Feb 2021, 2:03 PM IST
  • पबजी का प्यार महिला को हिमाचल से वाराणसी खींच लाया. सोशल मीडिया पर बातचीत में दिल लगाने वाले युवक से जब वह मिली तो उसे जबरदस्त झटका मिला. उसका ब्वॉयफ्रेंड 12वीं का छात्र निकला.
पबजी से हुई दोस्ती, सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, हिमाचल की विवाहित महिला यूपी पहुंची.

वाराणसी. पबजी पर खेलते-खेलते हिमाचल की रहने वाली विवाहित यूपी के लड़के से दिल लगा बैठी. प्यार के बाद विवाहिता हिमाचल से भागकर वाराणसी पहुंच गई. वहीं जब वह युवक से मिली तो उसे झटका लग गया. युवक 12वीं का छात्र था जिससे वह अपना दिल लगा बैठी थी.

महिला अचानक अपने घर से गुम हो गई जिसकी शिकायत उसके परिवार ने हिमाचल के कांगड़ा जिले के सीमावर्ती इलाके मंड में कराई. परिजनों ने महिला को हर जगह तलाशा लेकिन वह नहीं मिली. उनके अनुसार वह घर से दवा लेने के बहाने पठानकोट गई थी. वहीं से विवाहित गुम हुई. पुलिस महिला की छानबीन में जुट गई और जब उन्हें जानकारी मिली कि वह वाराणसी में है तो पुलिस ने युवती को बरामज कर परिजनों को सौंप दिया. 

लखनऊ में खुलेगा UP की पहली आम और फल की AC मंडी, CM योगी जल्द करेंगे उद्घाटन

परिवार से मिली जानकारी के अनुसार महिला को पबजी खेलने का शौक था और खेलते-खेलते ही उसकी पहचान वाराणसी के एक युवक से हो गई. यह पहचान प्यार में बदल गई. वहीं जब पबजी भारत में बैन हो गया तो दोनों की फोन के जरिए बातचीत होने लगी. 

SC ने लगाया UP के मेडिकल कॉलेज पर जुर्माना, काउंसिल के नियमों का हुआ था उल्लंघन

वहीं विवाहिता अपने प्यार से मिलने के लिए वाराणसी जा पहुंची लेकिन जब वह युवक से मिली तो उसे पता लगा कि वह 12वीं का छात्र है. तब महिला ने खुद ही परिवार वालों को फोन किया और उसे वहां से ले जाने की गुहार लगाई. 

फरवरी में तीसरी बार बढ़े एलपीजी सिलेंडर के दाम, जानिए आपके यहां क्या है कीमत 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें