विकास कार्य से जुड़े सभी कर्मचारियों की हुई बैठक, नगर आयुक्त ने दिए कई निर्देश

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Apr 2021, 2:31 PM IST
वाराणसी में विकास कार्य से जुड़े सभी कर्मचारियों वर्चुअल माध्यम में बैठक हुई. इस दौरान नगर आयुक्त ने कोरोना के लेकर ठेकेदारों से चर्चा की. इसके साथ ही उन्हें कई दिशा निर्देश भी दिए.
वाराणसी में विकास कार्य से जुड़े सभी कर्मचारियों की वर्चुअल माध्यम में बैठक हुई.

वाराणसी. मंगलवार को स्मार्ट सिटी कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कंपनी से संबंधित विकास कार्य करने वाली सभी कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक की. बैठक के दौरान ठेकेदारों से सरकार की ओर से जारी कोरोना गाइडलाइन पर चर्चा की गई. इसके साथ ही उनका कड़ाई के साथ कार्य स्थलों पर पालन कराने के निर्देश भी दिए गए. मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा कि कार्यस्थल पर कार्यदायी संस्था अपने सभी कार्यरत कर्मचारियों और मजदूरों की कोरोना से सुरक्षा के लिए डबल मास्क, सेनेटाइजर, हैंडवाश या साबुन-पानी की उचित व्यवस्था सुनिश्चित कराएं.

इसके अलावा बैठक के दौरान यह भी निर्देश दिए गए कि समस्त कार्यदायी संस्था स्वास्थ्य विभाग उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना के इलाज के लिए प्रस्तावित सभी दवाइयों को पर्याप्त मात्रा में साइट पर उपलब्ध कराएं.इसके अलावा सभी कर्मचारियों और मजदूरों का कोविड-19 हेल्थ इन्श्योरेंस कराया जाना भी सुनिश्चित करें.

वाराणसी: होम आइसोलेट मरीजों के घर खाना पहुंचाएंगे भाजपा कार्यकर्ता, वाट्सएप नंबर जारी

नगर आयुक्त ने बताया कि लोगों की सुविधा और कोरोना के संबंध में जानकारी का तुरंत और समुचित रूप से आदान प्रदान के लिए कोविड कमांड एवं कंट्रोल सेंटर सिगरा में टोल फ्री नंबर 1077 की कुल 20 लाइनें चालू कर दी गई हैं. इन 20 लाइनों के चालू हो जाने से एक बार में 20 लोगों को रिस्पांस किए जाने की कार्रवाई शुरू हो गई है जिससे अब किसी भी व्यक्ति का कॉल ड्रॉप नहीं हो रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें