लड़की ने की जहर खाकर सुसाइड की कोशिश, लड़के को पता चला तो फांसी लगाकर दी जान

Smart News Team, Last updated: Wed, 20th Jan 2021, 10:54 PM IST
  • वाराणसी में एक ही स्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्रा ने खुदकुशी करने कर ली. लड़की की हालत गंभीर है जबकि लड़के की मौत हो चुकी है. छात्र ने छात्रा की सुसाइड की खबर सुनने के फांसी लगा ली थी.
नचिकेता की अपने माता-पिता के साथ तस्वीर.

वाराणसी. वाराणसी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक लड़की ने सुसाइड करने की कोशिश की जब इस बारे में लड़के को पता चला तो उसने भी फांसी लगा ली. लड़की की हालत गंभीर है जबकि लड़के की मौत हो चुकी है. मिली जानकारी के अनुसार, दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे. सूचना मिलने पर थाना प्रभारी अस्पताल पहुंचे.

ये मामला वाराणसी के लालपुर-पाण्डेयपुर थाने का है. जेडीनगर कॉलोनी में रहने वाली छात्रा जाहन्वी तिवारी ने मंगलवार शाम को जहरीली दवा पीने के बाद खुद को चाकू मारकर सुसाइड करने की कोशिश की. आनन-फानन में परिजन उसे पास के प्राइवेट अस्पताल में ले गए. जब वहां डॉक्टर ने इलाज करने से मना कर दिया तो भोजबीर ले गए, वहां भी डॉक्टर ने एडमिट करने से मना कर दिया.

अयोध्या मस्जिद बनाने से पहले 14 विभागों की NOC जरूरी, 26 जनवरी से होगा काम शुरू

जिसके बाद लड़की को कबीरचौरा ले गए. यहां डॉक्टरों ने हालत सीरियस होने पर ट्रामा सेंटर बीएचयू के लिए रेफर कर दिया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बुधवार को दौलतपुर निवासी वकील चेग्यवारा रघुवंशी के बेटे नचिकेत सिंह को जाहन्वी तिवारी के आत्महत्या करने के बारे में पता चला तो उसने घर में चादर से फंदा बनाकर पंखे पर फांसी लगा ली. जब मां को शक हुआ तो वो देखने आई. बेटे को लटका देखकर मां बेहोश हो गई.

पीएम नरेंद्र मोदी की काशी को स्मार्ट सिटी बनाने का प्रस्ताव तैयार

परिजन नचिकेत को पंखे से उतारकर खजुरी के प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर लालपुर-पाण्डेयपुर थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह अस्पताल पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन वकीलों ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया. परिजन शव को घर ले गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें