नशीला पदार्थ पिलाकर ट्रैक्टर ले भागे बदमाश, कार्रवाई के नाम पर सुस्त पड़ी पुलिस

Smart News Team, Last updated: 25/10/2020 08:24 PM IST
  • लुटेरों ने 56 साल के सभाजीत को जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया. सभाजीत को मिर्जापुर सेमरी गांव के पास ले गए और वहां जाकर उसे खाई मे फेंक दिया और उसकी ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी घरवालों को मिलने पर उन्होंने सभाजीत को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया.
लुटेरों ने जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पीड़ित को बेहोश किया और ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए,

वाराणसी. जिले के सेवापुरी ब्लॉक के कपसेठी थाना के ईशरवार गांव के रहने वाले व्यक्ति को बदमाशों ने अपना शिकार बना लिया. लुटेरों ने 56 साल के सभाजीत को जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया. सभाजीत को  मिर्जापुर सेमरी गांव के पास ले गए और वहां जाकर उसे खाई मे फेंक दिया और उसकी ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी घरवालों को मिलने पर उन्होंने सभाजीत को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

जैसे की जानकारी मिली है कि कपसेठी थाना के ईशरवार गांव के रहने वाले सभाजीत यादव के घर आकर सभाजीत से बोरिंग मशीन के किराये के बारे में जानकारी लेेने लगे.  बदमाशों ने  23 अक्टूबर को सुबह छः बजे सभाजीत को फोन किया और कपसेठी चौराहे पर ट्रैक्टर लेकर आने को कहा. जैसे ही सभाजीत ट्रैक्टर लेकर कपसेठी पहुँचा तो उनमें से एक ट्रैक्टर पर सवार हो गया. कछवां रोड पहुंचते ही बदमाश ने सभाजीत यादव को नशीला जूस पिला दिया. जिसके बाद सभाजीत बेहोश हो गया. उसके बाद दोनों तिऊरी गांव के लिए रवाना हो गये. समेरी गांव के पास पहुंचकर सभाजीत को खाई में गिरा दिया और खुद फरार हो गए.

वाराणसी: पीएम स्वनिधि योजना से लोन लेने वाले वेंडरो से वीडियो चैट करेंगे PM मोदी

करीब रात 9 बजे सभाजीत को होश आया और वो किसी तरह सड़क पर जा पहुंचे. होश आने के बाद वहां के लोगों के माध्यम से सभाजीत  अपने बेटे को फोन किया जिसके बाद परिजनों को पूरी घटना की जानकारी मिली. इसके बाद घायल सभाजीत को स्थानीय अस्पताल में दाखिल किया गया है. मामले की जानकारी कापसेठी थाना को दे दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें