जरा सी कहासुनी पर बदमाश ने मारी छात्र को गोली, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 5:48 PM IST
  • वाराणसी के चेतगंज थाना क्षेत्र में कहासुनी के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने एक छात्र पर गोली चला दी, जो कि उसके दाहिनी जांघ में लगी. छात्र को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया.
जरा सी कहासुनी पर बदमाश ने मारी छात्र को गोली, जांच में जुटी पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाराणसी के चेतगंज थाना क्षेत्र में बाग बरियार सिंह मुहल्ले में बीते रविवार को कहासुनी के दौरान बाइक सवार बदमाश द्वारा एक छात्र को गोली मारने का मामला सामने आया है. छात्र का नाम रोहित यादव है, जो कि महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में पढ़ाई करता है और उसकी उम्र करीब 22 साल है. गोली लगने के कारण रोहित को तुरंत ही मलदहिया में स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके साथ ही मामले की सूचना तुरंत ही पुलिस को भी दी गई.

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर उसका मुआयना किया, साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की. पुलिस अभी भी आरोपी को चिह्नित करने में ही लगी हुई है. रोहित ने पुलिस को दिये बयान में कहा कि वह मोपेस से अपने दोस्त के घर से बाहर निकला था, तभी नशे में धुत बाइक पर सवार दो युवकों ने उन्हें रोका और कहा कि हमारी तरफ घूरकर मत देखो, वरना आंखें ही निकाल लेंगे.

चौकी में जबरन बैठाकर लोगों से मांगे पैसे, मामले में पांच पुलिसकर्मी हुए निलंबित

इस बात को लेकर रोहित और उसके दोस्त व बदमाशों में कहासुनी हो गई. तभी बाइक पर सवार एक युवक ने असलहा निकालकर फायरिंग कर दी. गोली रोहित के दाहिनी जांघ में लगी. गोली की आवाज सुनते ही वहां मौजूद पार्षद अविनाश यादव मौके पर पहुंचे और उन्होंने रोहित को तुरंत ही मलदहिया में स्थित अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जो कि बदमाशों को पकड़ने के लिए जांच में लगी हुई है.

काशी विद्यापीठ के छात्र को विवाद के बाद मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें