योगी ने UP को बनाया एक्सप्रेस-वे प्रदेश, चुनाव में BJP की जीत तय- तेजस्वी सूर्या

Swati Gautam, Last updated: Sat, 27th Nov 2021, 10:03 PM IST
  • भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार ने 21वीं सदी के विकास के तौर पर यूपी को एक्सप्रेस-वे प्रदेश बनाया है. इस बार पिछली बार से ज्यादा सीट से योगी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनने जा रही है.
योगी ने UP को बनाया एक्सप्रेस-वे प्रदेश, चुनाव में BJP की जीत तय- तेजस्वी सूर्या

वाराणसी. वाराणसी में शनिवार को रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में युवोत्थान कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद तेजस्वी सूर्या भी पहुंचे. इस कार्यक्रम में तेजस्वी सूर्या ने सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला साधा तो वहीं यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफों के पुल बांध दिए. तेजस्वी सूर्या ने मीडिया से हुई बातचीत के दौरान कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार सबका साथ-सबका विकास करने वाली है. उन्होंने 21वीं सदी के विकास के तौर पर यूपी को एक्सप्रेस-वे प्रदेश बनाया है.

तेजस्वी सूर्या में इस कार्यक्रम में यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में योगी सरकार और भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि इस बार पिछली बार से ज्यादा सीट से योगी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार बनने जा रही है. युवाओं के सुरक्षा और रोजगार की चिंता पीएम मोदी और सीएम योगी ने की है. वहीं तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और उनके नेता दोनों देश के लिए उचित नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश में रेस में कहीं भी नहीं है.

UP Election 2022: यूपी को बुआ, बबुआ नहीं सिर्फ बाबा चाहिए: राजनाथ सिंह

भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विवादित बयान देते हुए कहा कि अखिलेश सरकार मियांओं और भाईजान की सरकार थी. उन्होंने जो कुछ भी काम किए, वो सिर्फ मियां और भाईजानों के लिए किए थे. उन्होंने आगे कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने कार्यकाल में माफियाराज की दुर्गन्ध थी उसे छुपाने के लिए अब वो परफ्यूम बांट रहे हैं. उनकी बातों में कोई तथ्य नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें