BHU के आधा दर्जन से अधिक छात्रों ने 2 फल विक्रेताओं पर किया चाकू से वार,1 गंभीर

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Apr 2021, 9:55 PM IST
पुराने विवाद को लेकर बीएचयू के आधा दर्जन से अधिक छात्रों ने लंका थाना क्षेत्र में दो फल विक्रेताओं पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करके दोनों को घायल कर दिया. इसमें एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने इस संबंध में दो युवकों को गिरफ्तार किया है.
लंका थाना क्षेत्र में बीएचयू के आधा दर्जन से अधिक छात्रों ने दो फल विक्रेताओं पर चाकू से हमला करके घायल कर दिया है.

वाराणसी. लंका थाना क्षेत्र में फल की दुकान लगाने वाले दो युवकों पर बीएचयू के आधा दर्जन से अधिक छात्रों ने हमला कर दिया जिसमें एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद अन्य फल दुकान संचालकों ने दो आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया.

जानकारी के अनुसार सोमवार को लंका थाने से सौ मीटर दूर रविदास गेट के बगल में फल की दुकान लगाने वाले नगवा निवासी सोनू मौर्या और मोनू के ऊपर आधा दर्जन से अधिक की संख्या में पहुंचे बीएचयू के छात्रों ने ताबतोड़ चाकू से वार किया और उन्हें घायल कर दिया. दोनों घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. सोनू के सीने में बाईं तरफ और मोनू को दाहिने तरफ चाकू लगा है. हमले में घायल हुए मोनू की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बीएचयू पुलिस चौकी के पास छात्रा से सोने की चेन छीनी, एक आरोपी अरेस्ट

घटना के बाद अन्य फल विक्रेताओं ने दो आरोपियों को मौके से पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है. दुकानदारों ने उन युवकों की पिटाई भी की है. इस मामले में इंस्पेक्टर लंका महेश पांडेय ने बताया हैं कि दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा हैं। दोनों बीएचयू के छात्र हैं। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि बीएचयू के छात्रों से कुछ रोज पैसे को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद आधा दर्जन से अधिक छात्र रात में पहुंचे और दोनों युवकों के साथ मारपीट शुरू कर दी।. इस बीच युवकों ने ठेले पर रखे चाकू को उठाकर दोनों युवकों पर ताबतोड़ वार करके उन्हें घायल कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें