वाराणसी में दुधमुहीं बेटी छोड़ फंदे से लटक गई माँ, गर्भ में था एक बच्चा

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 09:36 AM IST
  • वाराणसी में आज एक बेरहम मां ने 6 माह की दुधमूंही बेटी की बिना परवाह किए और साथ ही कोख में पल रहे बच्चे के साथ फंदा लगाकर जान दे दी 
फ़ाइल फ़ोटो 

मां ऐसा शब्द जिसके बारे में जब भी बात होती है तो हर कोई बड़े ही सलीके से बात करता है. मजाल है जो कोई गलती से माँ के बारे में कुछ कह जाए. लेकिन आज यूपी के वाराणसी में ऐढे गांव में एक मां अपनी 6 माह की दुधमूंही बच्ची को छोड़ कर और गर्भ में पल रहे बच्चे के साथ फांसी का फंदा लटक कर जान दे दी. सूचना पर लालपुर चौकी प्रभारी राहुल रंजन सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई.

टिकरी चौबेपुर की रहने वाली मृतका पूनम का विवाह दो वर्ष पूर्व ही राहुल यादव के साथ हुआ था. दरअसल राहुल हर दिन की तरह गन्ने का जूस बेचने वाली गाड़ी को लेकर घर से चला गया. छोटा भाई भी अपनी माँ के साथ खेत में काम करने चला गया था. घर में अकेली पूनम ने छह माह की दुधमुंही बच्ची को छोड़ कर कमरे में जा कर फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. खेत से जब घर लौटे तो बच्ची को अकेला रोते देख ससुराल वालों ने तलाश शुरू की.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पिता सुरजन यादव व मां ने पुत्री के तनावग्रस्त होने की जानकारी दी है. लेकिन तनाव के कारण बता नहीं पाए. मृतका की माँ दुधमुंही बच्चे की परवरिश को लेकर अपनी व्यथा रो-रोकर सुना रही थी. ससुराल के लोगों के खिलाफ किसी भी कानूनी कार्यवाही से साफ इनकार कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें