वाराणसी: मां ने पढ़ने के लिए डांटा तो युवक घर छोड़कर भाग निकला,3 दिन से है लापता

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 2:15 PM IST
वाराणसी के ककरमत्ता में मां के पढ़ने के लिए डांटने पर 20 वर्षीय युवक घर छोड़कर भाग निकला. युवक 3 दिनों से लापता है. युवक के पिता और भाई ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई है.
मां के पढ़ने के लिए डांटने पर युवक को घर छोड़कर भाग निकला

वाराणसी. मडुवाडीह थानाक्षेत्र में पढ़ाई के लिए मां के डांटने पर बेटा घर से भाग गया. 3 दिन बीत जाने के बाद भी जब बेटा घर नहीं लौटा तो युवक के पिता और भाई ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

जानकारी के अनुसार घटना थाना क्षेत्र के ककरमत्ता की है. दरअसल, लॉकडाउन के दौरान कोचिंग बन्द रहने से घर में ही प्रतियोगी परीक्षा की पढ़ाई पर खुद से ध्यान नहीं देने पर 20 वर्षीय प्रिंस शर्मा को जब उसकी मां ने उसे पढ़ने के लिए बोला तो वह इस बात से नाराज होकर घर से भाग निकला. घटना 11 मई रात्रि 8 बजे की है. 3 दिन बीत जाने के बावजूद भी जब प्रिंस घर नहीं लौटा तो उसके पिता उमेशचन्द्र शर्मा और भाई पुनीत शर्मा ने डीएलडब्लू चौकी इंचार्ज लवकुश यादव से मामले की शिकायत की और गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराकर बेटे को खोजने की गुहार लगाई.

वाराणसी में नए निर्देशों के साथ वीकेंड कर्फ्यू खत्म, जानें क्या खुला और क्या बंद

प्रिंस की मां कृष्णावती का कहना है कि उनके बेटे के पास कोई मोबाइल फोन भी नहीं है. 11 मई से ही वह लापता है. वह घर में बिना किसी से कुछ बताये गायब हो गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें