वाराणसी में स्ट्रीट डॉग की मौत पर मेनका गांधी का कॉल, फिर हुआ पोस्टमॉर्टम

Smart News Team, Last updated: Sat, 14th Aug 2021, 9:33 AM IST
  • इस मामले में पुलिस की उदासीनता पर सांसद मेनका गांधी ने नाराजगी जताई है. साथ मुख्य पशु चिकित्साधिकारी से स्ट्रीट डॉग के शव का पोस्टमॉर्टम नहीं करवाने का कारण पूछा और नाराजगी जताई.
मामले में पुलिस की उदासीनता पर सांसद मेनका गांधी ने नाराजगी जताई है.

वाराणसी. गुरुवार रात कार की चपेट में आने से एक स्ट्रीट डॉग की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गेस्ट हाउस संचालक की कार के नीचे आने से स्ट्रीट डॉग की जान गई. जिसके बाद सामाजिक कार्यकर्ताओं ने थाने इसकी शिकायत की. बहरहाल, सिगरा थाने में गेस्ट हाउस संचालक अनिल कुमार सिंह के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पहले थाने में मामला दर्ज करने में उदासीनता देखने को मिली. लेकिन जब सांसद मेनका गांधी ने फोन पर मुख्य पशु चिकित्साधिकारी से बातचीत की तब मामले में एक्शन लिया गया. इस मामले के बाद स्ट्रीट डॉग का पोस्टमॉर्टम किया गया. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त आरोपी गेस्ट हाउस संचालक अनिल कुमार सिंह नशे में धुत था.

वाराणसी: ज्ञानवापी केस में मस्जिद पक्षकार ने वापस ली याचिका, उठे थे कई सवाल

बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस की उदासीनता पर सांसद मेनका गांधी ने नाराजगी जताई है. साथ मुख्य पशु चिकित्साधिकारी से स्ट्रीट डॉग के शव का पोस्टमॉर्टम नहीं करवाने का कारण पूछा और नाराजगी जताई. मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डॉ. वीबी सिंह के मुताबिक, वरिष्ठ नेत्री मेनका गांधी का फोन आया था. जिसके बाद तत्काल डॉर के शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें