वाराणसी: पुलिस की टीम पर हमला, मुजरिम के घरवालों ने फोड़ा हेड कांस्टेबल का सिर

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 3:27 PM IST
  • मध्य प्रदेश के सिंगरौली थाने में मामला दर्ज करने के बाद पुलिस वाराणसी पहुंची जहां उन पर हमला किया गया और आरोपी को छुड़ा कर ले गए. इस हमले में एक इंस्पेक्टर और एक आरक्षी घायल हुआ हैं. शिवपुर थानाध्यक्ष नागेश कुमार सिंह को देने पर पुलिस वांछित आरोपी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.
आरोपी को गिरफ्तार करने आई पुलिस की टीम पर हमला करने वाले परिजनों को किया गिरफ्तार.(प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी. वाराणसी में पुलिस की टीम पर आरोपी के परिवार वालों के हमला करने की खबर मिल रही है.  पैसा वसूली के चलते मध्य प्रदेश के सिंगरौली थाने में मामला दर्ज करने के बाद पुलिस वाराणसी पहुंची जहां उन पर हमला किया गया और आरोपी को छुड़ा कर ले गए. इस हमले में एक इंस्पेक्टर और एक आरक्षी घायल हुआ हैं. हमले की सूचना मध्य प्रदेश पुलिस ने शिवपुर थानाध्यक्ष नागेश कुमार सिंह को देने पर पुलिस वांछित आरोपी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

आरोपी को पकड़ने के लिए आए मध्य प्रदेश पुलिस के घायल आरक्षी दयानंद सिंह ने मामले पर बात करते हुए कहा कि सिंगरौली थाने में कुछ लोगों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया. उसने प्राइवेट कंपनियों में नौकरी दिलाने के नाम पर पैसा वसूली की है. जिसके कारण उसपर धोखाधड़ी का मामला किया गया है. जिसके चलते पुलिस की टीम मामले में वांछित महेश नगर कॉलोनी, शिवपुर निवासी रमेश सिंह को गिरफ्तार करने आई थी. 

वाराणसी: नशे को लेकर पत्नी से विवाद के बाद अधेड़ ने फांसी लागकर की आत्महत्या

हमले के बाद मध्यप्रदेश पुलिस ने  शिवपुर थाने की पुलिस की मदद ली और  वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. अब उसे सिंगरौली ले जाने की तैयारी चल रही हैं. जानकारी है कि 6 हमलावरोें ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया जिसमें इंस्पेक्टर और दयानंद घायल हो गए हैं. मामले पर जानकारी देते हुए अभिमन्यु मांगलिक ने बताया  है कि एमपी पुलिस की जानकारी पर तत्परता दिखाते हुए शिवपुर थाने की पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें