AAP 8 जनवरी को वाराणसी के सभी विधानसभा क्षेत्रों में करेगी सभा, सांसद संजय सिंह करेंगे संबोधित

Uttam Kumar, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 1:00 PM IST
  • आगामी विधनसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी 8 जनवरी को वाराणसी के सभी विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा का आयोजन करेगी. जिसकी अगुआई प्रदेश प्रभारी और संसद सांसद संजय सिंह करेंगे.
सांसद संजय सिंह. (फाइल फोटो)

वाराणसी: आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने अपनी तैयारी तेज कर दी है. अपने चुनावी कार्यक्रम के तहत आम आदमी पार्टी 8 जनवरी को वाराणसी जिले की सभी आठों विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा करेगी. जिसकी अगुआई प्रदेश प्रभारी व सांसद संजय सिंह करेंगे. उनके साथ में पार्टी के प्रदेश स्तर के नेता मौजूद रहेंगे.  

प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश में आप की सरकार बनने पर फ्री बिजली, फ्री स्वास्थ्य व्यवस्था, महिलाओं को 1000 रुपये प्रतिमाह, बेरोजगारों को प्रत्येक साल 10 लाख नौकरी या नौकरी न मिलने तक 5000 रुपये प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता की घोषणा की है. लोगों तक पार्टी के घोषणा पत्र 'केजरीवाल गारंटी' योजनाओं को पहुंचाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं सभी के घर-घर जाकर इसका प्रसार करेंगे. इसके प्रसार के लिए पूरे प्रदेश में नुक्कड़ -नाटक व रोड शो भी आयोजित किया जाएगा. जिसकी शुरुआत 8 जनवरी को वाराणसी से होगी.  

अखिलेश को लेकर प्रसपा प्रमुख शिवपाल का बड़ा बयान, सीएम बनाना लक्ष्य

प्रदेश प्रवक्ता के अनुसार चुनावी कार्यक्रम के तहत आम आदमी पार्टी की पहली सभा पिंडरा में, उसके बाद सेवापुरी में, फिर अजगरा में स्वागत, उसके बाद रोहनियां में,  फिर कैंट, उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में सभा, दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र में सभा के साथ रोड शो और शिवपुर विधानसभा क्षेत्र में सभा होंगी. इन सभी कार्यक्रमों में प्रदेश प्रभारी व सांसद संजय सिंह मौजूद रहेंगे.  8 जनवरी गुरुवार को  होने वाली सभा के लिए सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों सहित जिला, विधानसभा, प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गयी है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें