मुख्तार अंसारी के बेटे ने कहा- सपा सरकार बनने पर अधिकारियों से हिसाब-किताब करूंगा

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 4th Mar 2022, 11:11 AM IST
  • मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने यूपी चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि वह समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से कहकर आए है कि सपा की पर अधिकारियों का छह महीने तक तबादला नहीं होगा. उनका मैं पहले हिसाब किताब करूंगा.
मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास के बिगड़े बोल, कहा- सपा सरकार बनने पर अधिकारीयों से हिसाब-किताब, फिर तबादला

वाराणसी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे आने से पहले ही समाजवादी पार्टी के नेताओं का विवादित बयान आने शुरू हो गए है. अब बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अब्बास अंसारी कहते नजर आ रहे है कि यूपी चुनाव 2022 के बाद समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर पुलिस अधिकारीयों का छह महीने तक तबादला नहीं होगा. इनसे पहले हिसाब-किताब होगा, फिर तबादला होगा.

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी मऊ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. यूपी चुनाव प्रचार के दौरान अब्बास अंसारी ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव से बात करके आया हूं, सपा की सरकार बनने पर छह महीने तक किसी अधिकारी का तबादला नहीं होगा. जो यहां है वो यहां ही रहेगा. पहले हिसाब-किताब होगा, उसके बाद उनके तबादले पर मोहर लगाया जाएगा.

BJP पर राजभर का तंज, कहा- 10 मार्च को बजेगा गाना मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है...

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी का इस तरह का बयान देने के बाद उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है. दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में मुख्तार अंसारी के खिलाफ जमकर कार्रवाई हुई. जिसमें सरकार की तरफ से मुख्तार अंसारी की कई करोड़ की संपत्ति को कुर्क कर दिया गया. साथ ही कई भवनों को जमींदोज कर दिया गया. जिसके चलते मुख्तार अंसारी के बेटे यूपी पुलिस और अधिकारीयों से खासा नाराज चल रहे है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें