वाराणसी: कुरुक्षेत्र पोखरे में गिरने से सफाईकर्मी की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Thu, 7th Jan 2021, 6:26 PM IST
  • पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को तालाब से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना स्थल पर उस वक्त मौजूद प्रत्यक्षदर्शयों ने बताया कि मृतक विनोद सुबह तालाब के पास आया और पानी में छलांग लगा दी.
सफाईकर्मी की कुरूक्षेत्र पोखरे में संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से मौत हो गई.(प्रतीकात्म फोटो)

वाराणसी. वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र में अस्सी इलाके में गुरुवार सुबह नगर निगम में सफाईकर्मी के पद पर तैनात 42 वर्षीय विनोद की कुरूक्षेत्र पोखरे में संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से मौत हो गई. इलाके के लोगों ने मृतक के घर वालो और पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को तालाब से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना स्थल पर उस वक्त मौजूद प्रत्यक्षदर्शयों ने बताया कि मृतक विनोद सुबह तालाब के पास आया और पानी में छलांग लगा दी. मामले के जांच अधिकारी इंस्पेक्टर अमित कुमार मिश्रा के अनुसार मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. हालांकि मृतक के घर वाले इसे आत्महत्या नहीं मान रहे हैं.इलाके में मृतक विनोद के संदिग्ध मौत चर्चा का विषय बनी हुई है.पुलिस मामले की जांच में जुटी है. प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी.

यूपी में सुपरवाइजरों और क्लर्कों की भर्ती का रास्ता साफ,2005 से अटकी थी भर्तियां

मृतक की पहचान दुर्गाकुंड स्थित दलित बस्ती में रहने वाले 42 वर्षीय विनोद के रूप में हुई है. विनोद पिछले कई सालों से नगर निगम के स्वस्थ विभाग में सफाईकर्मी था. मृतक विनोद के परिवार में उसकी पत्नी रजनी और दो बेटे मनोज, राहुल व एक बेटी सनाया शामिल है. परिवार के अनुसार विनोद सुबह 7 बजे ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकला था. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया के विनोद जब कुरुक्षेत्र तालाब के पास पहुंचा तो वहां कुछ देर रुका और तालाब में कूद गया. मृतक के परिजनों ने किसी भी तरह का पारिवारिक विवाद होने को पुष्टि नहीं कि है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें