मुंशी प्रेमचंद के गांव में हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंका, पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Dec 2020, 7:45 PM IST
  • मुंशी प्रेमचंद के गांव लमही में हत्या कर शव को अर्ध नग्न अवस्था में सड़क के किनारे मिलने पर गांव में सनसनी फैल गई. वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस को शव देने से इंकार करते हुए उच्च अधिकारीयों को बुलाने की मांग की.
मुंशी प्रेमचंद के गांव लमही में हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंका

वाराणसी. वाराणसी में मुंशी प्रेमचंद के गांव लमही में अर्ध नग्न अवस्था में शव मिलने के बाद से सनसनी फैल गई. शुक्रवार की सुबह को लमही सब्जी मंडी के पीछे शव मिला था. जिसकी पहचान गोइठहा के राजकुमार के रूप में हुई है. वहीं जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि युवक की हत्या जमीन सम्बधिंत विवाद में हुई है. वहीं ये गांव लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के अंतरगर्त आता है. शव की शिनाख्त के बाद पुलिस आगे की जाँच पड़ताल में जुट गई है.

लमही गांव के सब्जी मंडी में सुबह जब अर्ध नग्न अवस्था में शव मिला तो चारो तरफ सनसनी फैल गई. वहीँ आक्रोशित परिजनों ने शव को पुलिस के कब्जे में नहीं लेने दिया. साथ ही उच्च अधिकारीयों को मौके पर बुलाने की मांग करते रहे. पुलिस ने जब पूछताछ किया तो पता चला कि राजकुमार गारा मिटटी का काम करता था. गुरुवार की शाम को काम खत्म करने के बाद वहीं बाजार में उसने तीन लोगो के साथ उसने शराब पिया था. रात के 10 बजे तक उसे वहीं पर देखा गया था.

कर्मनाशा नदी बने स्टील ब्रिज से ट्रक गिरने से बचा, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

पुलिस ने आगे बताया कि राजकुमार के शव के सर पर घाव और गले पर चोट के निशान मिले है. वहीं घटना स्थल पर किसी तरह का खून नहीं पाया गया है. साथ ही राजकुमार के शव से दूर उसके कपड़े पुलिस को मिले है. पुलिस आशंका लगा रही है कि राजकुमार की हत्या किसी दूसरे जगह करके वहां पर फेंक दिया गया होगा. वहीं परिजनों ने पुलिस को बताया कि राजकुमार की हत्या जमीन विवाद के चलते किया गया है.

चंद्रमा नगर कॉलोनी से कार चोरी, पीड़ित ने मडुवाडीह थाने में लिखवाई एफआईआर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें