वाराणसी: फ्लैट दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, पीड़िता ने CM योगी को लिखा पत्र

Smart News Team, Last updated: Sat, 20th Feb 2021, 5:37 PM IST
  • लंका थाना क्षेत्र के नगवा की रहने वाली नेहा खन्ना ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर फ्लैट दिलाने के नाम लाखों रुपये हड़पने वाले रवींद्रपुरी निवाशी रामेश्वर साहनी के विरोध रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है.
पीड़िता का आरोप है कि आरोपी 16 लाख रूपए लेकर फरार हो गया. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- लंका थाना क्षेत्र के नगवा की रहने वाली नेहा खन्ना ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर फ्लैट दिलाने के नाम लाखों रुपये हड़पने वाले रवींद्रपुरी निवाशी रामेश्वर साहनी के विरोध रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है.

पीड़िता का आरोप है कि उसने गुरुबाग इलाके में एक पुश्तैनी मकान बेचकर रामेश्वर साहनी को पैसा दिया. रामेश्वर ने अपने परिचित बिल्डर इमरान द्वारा सुंदरपुर इलाके में फ्लैट के नाम पर 36 लाख रूपए ऐंठ लिए. 36 लाख रूपए में से 20 लाख रूपए फ्लैट मालिक को दिया. जबकि 16 लाख लेकर आरोपी फरार हो गया. बिल्डर द्वारा बाकी पैसे की मांग करने के बाद पीड़िता को इस बात की जानकारी हुई.

रामनगर के राल्हूपुर बंदरगाह से कोलकाता के लिए रवाना हुआ जलपोत

पीड़िता के मुताबिक जब वह मामले की शिकायत दर्ज करवाने के लिए लंका थाने गई तो वहां के मुंशी ने पैसे की मांग की. महिला आगे बताती है कि इस सदमे से उसकी सास की मौत हो गई. पति का व्यापार चौपट हो गया. बताते चलें कि सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है, जिसमें मुंशी द्वारा पैसा की मांग की बात कही गई है. फिलहाल, ऑडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है. इंस्पेक्टर लंका ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जाएगी.

सोना तस्करी: महिला के पास बरामद हुआ 355 ग्राम सोना, वाराणसी एयरपोर्ट पर हुआ जब्त

सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के रूप में विकसित होगा काशी का मंडली अस्पताल

काशी से कानपुर की ओर बह रही दूध की धारा

चयनित कलस्टर गांव में चौपाल लगाकर तैयार की जाएगी विकास की जमीन

BHU में चोरी करने वाले गिरोह का एक सदस्य धराया, खोले कई राज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें