इश्क में रिश्ता भूल गया भतीजा, चाची को लेकर फरार, चाचा को जब पता चली तो...

Ruchi Sharma, Last updated: Fri, 21st Jan 2022, 4:46 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के वाराणसी के कपसेठी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दो बच्चों की मां अपने ही सगे भतीजे के साथ फरार हो गई और अपने साथ दोनों बच्चों को भी ले गई. बताते चलें कि महिला का भतीजे के साथ प्रेम संबंध काफी समय से चल रहा था और उसका पति मुंबई में रहता था
प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में चाची- भतीजे के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी भतीजे ने अपनी चाची को ही दिल दे बैठा और चाची को भगा ले गया. जब परिवार वालों को पता चला तो सब सन्न रह गए. पारिवारिक रिश्तों को शर्मसार करने वाली यह घटना उत्तर प्रदेश के वाराणसी का है. इस घटना को सुनकर हर कोई हैरान है.

वाराणसी के कपसेठी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दो बच्चों की मां अपने ही सगे भतीजे के साथ फरार हो गई और अपने साथ दोनों बच्चों को भी ले गई. बताते चलें कि महिला का भतीजे के साथ प्रेम संबंध काफी समय से चल रहा था और उसका पति मुंबई में रहता था. जैसे ही पत्नी के भतीजे के साथ भागने की खबर पति को लगी, तुरंत वह बनारस लौटा और भतीजे के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज करा दी.

 

राहुल-प्रियंका ने जारी किया कांग्रेस का घोषणा पत्र, 20 लाख नौकरियों की गारंटी

 

महिला का नहीं मिला कोई पता ठिकाना

जानकारी के मुताबिक महिला के पति को यह जानकारी फोन पर दी गई. जानकारी पाते ही पति मुंबई से घर लौटा. घर लौटते ही देखा कि उसके बच्चे और पत्नी घर से गायब हैं. आस पड़ोस के लोगों ने उसे बताया कि उसकी पत्नी भतीजे के साथ ही भाग गई . महिला को ढूंढने की कोशिश की गई पर कोई पता ठिकाना नहीं मिला.

पति दर्ज करवाई भतीजे के खिलाफ शिकायत

पीड़ित पति ने इसकी जानकारी पुलिस में दी है. वहीं भतीजे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई कि उसका भतीजा, पत्नी को भगाकर ले गया है. पत्नी दोनों बच्चों को भी साथ ले गई है. पीड़ित पति ने बताया कि वह मुंबई में काम करता है. घर कभी कभी त्योहारों या किसी काम पर ही आता जाता है.महिला और उसके भतीजे के बीच काफी समय से प्रेम संबंध था. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. जल्द ही दोनों का पता लगाया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें