वाराणसी एयरपोर्ट से आज दिल्ली, बेंगलुरु समेत नौ शहरों की 9 फ्लाइट कैंसिल

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 2:54 PM IST
यात्रियों के कमी से वाराणसी के बाबतपुर के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से 9 शहरों के लिए उड़ने वाली नौ फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया है. जिसमें स्पाइसजेट एयरलाइंस की दो फ्लाइट, गो एयरलाइंस की तीन फ्लाइट और इंडिगो की चार फ्लाइट शामिल है.
वाराणसी से उड़ने वाली नौ फ्लाइट कैंसिल. (प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी : प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण की वजह से लोग किसी भी तरह की यात्रा करने से बच रहे हैं. इसी वजह से वाराणसी के बाबतपुर के पास लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से शुक्रवार को नौ शहर जिसमें दिल्ली की चार फ्लाइट, हैदराबाद , भुनेश्वर, कोलकाता, पटना और बंगलुरु के लिए उड़ने वाली सभी नो फ्लाइटों को आज कैंसिल कर दिया गया है. बाबतपुर के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर गुरुवार को यात्रियों से भरी 20 फ्लाइट आई थी. जिसमें कुल यात्रियों की संख्या 3058 थी. जबकि वाराणसी शहर से दूसरे शहर जाने वाले लोगों की संख्या 810 रही है. वाराणसी से आज 9 शहरों के लिए उड़ने वाली स्पाइसजेट एयरलाइंस की दो फ्लाइट, इंडिगो की चार फ्लाइट और गोएयर एयरलाइंस की तीन फ्लाइट को यात्रियों की कमी के वजह से कैंसिल किया गया है. 

पिछले 3 दिनों से वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट से लगभग 25 मान निरस्त कर दी गई है. फिलहाल देश में बढ़ते संक्रमण से डरे लोग यात्रा बिल्कुल कम कर चुके हैं. इसलिए सभी एयरलाइंस कंपनियां अपने विमानों को ऑपरेशनल कारणों से कैंसिल करते जा रहे हैं. वाराणसी एयरपोर्ट से उड़ने वाली नो फ्लाइट के नाम इस प्रकार हैं. गो एयरवेज एयरलाइंस की फ्लाइट जी आठ 104 जो वाराणसी से दिल्ली जाती है. गो एयरवेज एयरलाइंस की फ्लाइट जी आठ 404 जो बेंगलुरु के लिए जाती है. गो एयरवेज एयरलाइंस की फ्लाइट जी आठ 403 जो दिल्ली के लिए जाती है. उसे भी निरस्त किया गया है. 

सितार वादक प्रतीक चौधरी का दिल्ली में कोरोना से हुआ निधन

स्पाइसजेट एयरलाइंस के विमान एसजी 2420 जो दिल्ली के लिए जाती है. वह भी कैंसिल है. स्पाइसजेट एयरलाइंस के विमान यसजी 2752 जो वाराणसी से पटना जाती है उसे भी रद्द कर दिया गया है. इंडिगो एयरलाइंस के विमान 6 ई 507 जो वाराणसी से कोलकाता जाती है को रद्द कर दिया गया है. इंडिगो एयरलाइंस के विमान 6 ई 6971 वाराणसी से भुवनेश्वर जाने वाली रद्द है. इंडिगो एयरलाइंस विमान 6 ई 916 वाराणसी से हैदराबाद जाने वाली फ्लाइट रद्द है. इंडिगो एयरलाइंस के विमान 6 ई 2025 जो दिल्ली जाती है. उससे भी रद्द किया गया है.

लॉकडाउन में बिक रही देसी शराब, स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लगाया मिली भगत का आरोप

BHU अस्पताल के MS का इस्तीफा, कोरोना मरीजों के साथ लापरवाही का आरोप

जनरल स्टोर में चोरी करने में नाकाम हुआ चोर, CCTV में कैद हुई फोटो

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें