वाराणसी: 2 दिन के दौरे पर उत्तर रेलवे GM कैंट, काशी स्टेशन का लेंगे जायजा

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 11:16 PM IST
उत्तर रेलवे महाप्रबंधक आशुतोष वाराणसी सोमवार को दो दिन के लिए आएंगे. जिसके तहत वो काशी और कैंट स्टेशन को देखेंगे. साथ ही कर्मचारियों को समस्या को भी सुनकर उसका निपटान का रास्ता निकालेंगे.
(तस्वीर: उत्तर रेलवे महाप्रबंधक)

वाराणसी: काशी में दो दिनों के दौरे पर उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल रहेंगे. जिसके लिए वो सोमवार की शाम साढ़े पांच बजे शहर पहुंचेंगे. वहीं, वाराणसी रेलवे स्टेशन आने पर सबसे पहले वो स्टेशन का निरीक्षण करने वाले हैं. इसी क्रम में अधिकारी आठ को कैंट स्टेशन जाएंगे और वहां भी स्टेशन का जायजा लेंगे. जहां पर वो हाल में बने भवन को भी देखने वाले हैं. इसके साथ ही महाप्रबंधक वहां पर उपस्थित कर्मचारियों को आ रही समस्या को भी जानेंगे. इस दो दिवसीय कार्यक्रम में उनके साथ लखनऊ डीआरएम भी रहेंगे.

जब उत्तर रेलवे महाप्रबंध आशुतोष टंडन के काशी स्टेशन के दौरान वो यहां हो रहे विकास कार्यों को देखेंगे. साल भर आने वाले पर्यटकों के लिए कोविड की वजह से मौजूद व्यवस्था को भी देख सकते हैं. इसके साथ ही स्टेशन अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रगति रिपोर्ट के बारे में पूछेंगे. उनकी यूनियन नेताओं से भी मिलने का कार्यक्रम निर्धारित है. काशी रेलवे स्टेशन से सटे इंटर मॉडल स्टेश परियोजना में आ रही रुकावट को खत्म करने के लिए निर्देश और कुछ चीजों को मुहैया करवा सकते हैं.

8 करोड़ रुपए के सिक्के हुए डंप, कई कारोबारियों की पूंजी फंसी

फिर आठ दिसंबर को महाप्रबंधक कैंट रेलवे स्टेशन भी जाएंगे. इस स्टेशन पर बने रहे भवन और एक्जीक्यूटिव लाउंज का हाल भी देखेंगे. रेलवे अधिकारियों के मुताबकि, यूनियन की ओर से लगातार उठाई जा रही कर्मचारियों की समस्या को भी जानेंगे. इन स्टेशन को देखने और जांचने के बाद वो मंगलवार को दोपहर 12 बजे नई दिल्ली के लिए विशेष ट्रेन से रवाना होंगे. इस दौरे में उनके साथ लखनऊ डीआरएम संजय त्रिपाठी साथ रहने वाले हैं.

लोटा-भंटा मेले पर पड़ा कोरोना का असर, काफी कम संख्या में रामेश्वर पहुचे श्रद्धालु

कोविड-19 से बचाव के लिए CM योगी का आदेश- कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग में ना बरते ढिलाई

25 साल पहले UP से गुम बुजुर्ग राजस्थान में मिले, सोशल मीडिया की मदद से घर पहुंचे

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें