वाराणसी में घर के क्लेश से परेशान होकर 63 साल के बुजुर्ग ने की सुसाइड

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 11:13 PM IST
  • वाराणसी में भिटारी के न्यू कॉलोनी में पारिवारिक कलह के कारण एक वृध्द ने आत्महत्या कर ली. बनारस की यह घटना लोहटा थाना क्षेत्र का है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.
वाराणसी में पारिवारिक कलह से परेशान से परेशान होकर बुजुर्ग ने फांसी लगा ली.

वाराणसी. वाराणसी में एक वृद्ध ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि वृध्द ने परिवार में चल रहे कलह के कारण ये कदम उठाया.

ये घटना लोहटा थाना क्षेत्र के न्यू कालोनी भिटारी की है. आत्महत्या करने वाले वृध्द का नाम जगदीश तिवारी है और वो 63 साल के थे. जगदीश तिवारी जिला उद्योग में बाबू के पद पर से रिटायर हुए थे. जिन्होंने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. रिटायर होने के कुछ दिनों बाद जगदीश तिवारी ने एक प्राइवेट स्कूल खोला था, जहाँ पर वह काफी समय व्यतीत किया करते थे. 

वाराणसी: मोकामा विधायक के बिगड़े बोल, तो सीएम जाएंगे जेल

उनकी आत्महत्या की खबर मोहल्ले में जंगल में लगी आग की तरह फ़ैल गई और लोग उनके घर वालो को सांत्वना देने के लिए इकट्ठा हो गई. वहां पर मौजूद आसपास के लोगों ने बताया कि जगदीश तिवारी के घर में पिछले कई महीनों से कलह चल रहा था. हर रोज किसी न किसी बात पर लड़ाई होती रहती थी. जिससे वो बेहद परेशान रहते थे.

दशहरा, दिवाली के लिए UP सरकार की गाइडलाइंस, जानें कोरोना में त्योहारों के नियम

सुचना पाकर लोहटा पुलिस न्यू कॉलोनी भिटारी पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शव को तुरंत पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया. मृतक के दो बेटे है चन्दन और नंदन. इसके अलावा एक बेटी भी है जिसका नाम डिम्पल है. बच्चो की शादी हो गई है. उनके द्वारा उठाये गए इस कदम से उनकी पत्नी और उनके परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें