CM योगी के 20-80 बयान पर राजभर का वार, बोले- 'राम नाम सत्य है, बीजेपी खत्म है'

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Mar 2022, 9:37 PM IST
  •  सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि छठे चरण के चुनाव में भाजपा का खाता नहीं खुलेगा. इसी बनारस में 80 घाट हैं और इसी घाट पर अमित शाह, मोदी, योगी समेत भाजपा के 20 बड़े नेता 80 घाट पर जाएंगे और 10 मार्च के बाद नारा लगाएंगे, रामनाम सत्य है, भाजपा खत्म है. यही नारा लगाकर वापस गुजरात चले जाएंगे.
CM योगी के बयान पर राजभर का पलटवार

वाराणसी : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण के लिए गुरुवार यानी 3 मार्च को मतदान किए गए. इस दौरान बनारस में वोट मांगने पहुंचे सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि छठे चरण के चुनाव में भाजपा का खाता नहीं खुलेगा. इसी बनारस में 80 घाट हैं और इसी घाट पर अमित शाह, मोदी, योगी समेत भाजपा के 20 बड़े नेता 80 घाट पर जाएंगे और 10 मार्च के बाद नारा लगाएंगे, रामनाम सत्य है, भाजपा खत्म है. यही नारा लगाकर वापस गुजरात चले जाएंगे.

मंच के दौरान ओमप्रकाश राजभर के साथ जयंत चौधरी, अखिलेश यादव के अलावा बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मौजूद थीं. जनता को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि सभी मिलकर भाजपा की विदाई करें. वहीं, उन्होंने नॉमिनेशन के दौरान उन पर हुए हमले का जिक्र करते हुए कहा कि बनारस की धरती पर योगी बाबा के गुंडों ने उनपर हमला किया था. राजभर ने कहा कि डीएम और कमिश्नर की मिलीभगत से सैकड़ों गुंडे वहां पहले से बैठाए गए थे. इसके बाद जब मैं पहुंचा तो बैरीकेड के पास वह लोग गाली देने लगे और मारने की धमकी भी दी. उन्होंने आगे कहा कि गुंडो ने गोली चलाने की धमकी भी दी.

भिड़ जाता तो सैकड़ों लाशें बिछ जाती

उन्होंने कहा कि मैं उनसे भिड़ा नहीं और सीधे नॉमिनेशन कक्ष में चला गया, नॉमिनेशन कराकर जब कक्ष से निकला तो इन्हीं गुंडों ने अभद्रता की, कॉलर पकड़ी और मारपीट की. किसी तरह से जान बचाकर भागे. इसके बादउन्होंने बताया कि अगर मैं वहा भिड़ जाता तो सैकड़ों लाशें इसी बनारस की कचहरी में उठाई जातीं. हमारा आंदोलन रुक जाता, हमारा ध्यान भटक जाता.

रामनाम सत्य है, भाजपा खत्म है

सीएम योगी के 80 और 20 बयान पर कटाक्ष करते हुए राजभर बोले, योगी बाबा हिंदू की बात करते हैं, नफरत की बात करते हैं. ये 80 और 20 की बात करते हैं. इस पर राजभर बोले, अस्सी घाट पर अमित शाह, मोदी, योगी समेत भाजपा के 20 बड़े नेता 80 घाट पर जाएंगे और 10 मार्च के बाद नारा लगाएंगे, रामनाम सत्य है, भाजपा खत्म है. यही नारा लगाकर वापस गुजरात चले जाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें