घर में घुसकर पड़ोसी करता था महिलाओं से मारपीट, एसपी के आदेश पर दर्ज हुआ केस

Uttam Kumar, Last updated: Mon, 20th Sep 2021, 4:47 PM IST
  • फरीदापुर निवासी आशा देवी ने भेलपुर थाने में छह लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. पीड़िता ने सभी पर घर मेंघुसकर तोड़फोड़, मारपीट, छेड़खानी, और हत्या के प्रयास जैसे संगीन आरोप लगाया है. भेलूपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने पुलिस आयुक्त से मिलकर गुहार लगाई. जिसके बाद भेलपुर पुलिस ने छह छह लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है. 
घर में घुसकर मारपीट करने वाला पड़ोसी पर  एसपी के आदेश पर दर्ज हुआ केस(प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी. फरीदापुर निवासी आशा देवी ने भेलपुर थाने में छह लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. पीड़िता ने सभी पर घर में घुसकर तोड़फोड़, मारपीट, छेड़खानी, और हत्या के प्रयास जैसे संगीन आरोप लगाया है. पीडिता का कहना है पड़ोसी राजनाथ हमेशा घर में घुसकर मारपीट करता है. भेलूपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने पुलिस आयुक्त से मिलकर न्याय की गुहार लगाई. जिसके बाद भेलपुर थाना पुलिस ने पुलिस आयुक्त के निर्देश पर राजनाथ,सुषमा,सुहानी, मदन, विक्की और एक अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया. 

पीड़िता आशा देवी का आरोप हैं कि उनके उनका बेटा विशाल जिम ट्रेनर है. जिसके वजह से पड़ोस में रहने वाले राजनाथ रंजिश रखता है. पड़ोसी हमेशा परेशान करता रहता है. बीते 7 तारीख को आरोपी राजनाथ अपनी पत्नी सुषमा और बेटी सुहानी के साथ घर में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट करने लगा. मारपीट के दौरान गंभीर चोट लगने से पीडिता आशा देवी की बेटी बेहोश हो गई थी. बेटी के बेहोश होने के बाद आरोपी राजनाथ उसका मोबाइल भी छीनकर लेकर चला गया. 

यूपीकॉप एप महिलाओं को बताएगी कौन से इलाके है असुरक्षित, अपराध वाली जगहों की भी मिलेगी जानकारी

इसके ठीक अगले दिन यानी 8 तारीख को सुबह – सुबह आरोपी  राजनाथ की पत्नी अपने कुछ महिलाओं रिश्तेदार के साथ घर में घुसकर उनकी दोनों बेटियों से मारपीट करने लगीं. साथ ही  घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को  भी तोड़ दिया. पीडिता के अनुसार आरोपी पड़ोसी राजनाथ आये दिन उनकी बेटियों के साथ छेड़खानी करता हैं. छेड़खानी की डर से उनकी बेटी पढ़ने भी नहीं जाती. आरोपी राजनाथ अपने भतीजे मदन के साथ पीडिता आशा देवी के पति को जान से मारने की भी धमकी भी देता है. 

पीडिता ने भेलपुर थाने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है. पीड़ित के अनुसार घटना के बाद इस मामले की सूचना भेलूपुर थाने को दी थी. लेकिन पुलिस ने किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की. भेलपुर थाने पर सुनवाई नहीं होने के कारण पीड़िता ने पुलिस आयुक्त से मिलकर गुहार लगाई. पुलिस आयुक्त के निर्देश पर भेलपुर थाने पुलिस ने आरोपी राजनाथ,सुषमा,सुहानी, मदन, विक्की और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. 

वाराणसी: दहेज हत्या के आरोप में जेल में पूरा परिवार, बंद घर में हुई चोरी, मामला दर्ज

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें