वाराणसी : शादी के नाम पर युवती से लाखों की ठगी, लंका थाने में मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: Tue, 23rd Mar 2021, 3:17 PM IST
  • 2014 में धीरेंद्र महिला महाविद्यालय में पढ़ने के दौरान वह वरुण से सोशल मीडिया के जरिए आरोपी के संपर्क में आई. वरुण ने पहली बार युवती से सुंदरपुर चौराहा पर बुलाकर मुलाकात किया, उस दौरान वह खुद को सजातीय और अविवाहित बताकर शादी का प्रस्ताव रखा. आरोपी ने अपने घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने की बात कहकर पीड़िता से पैसे मांगे. पीड़िता ने वरूण को 50 हजार दिए. बाद में आरोपी वरूण ने शादी के नाम पर कुल 12 लाख रूपए लिए.
आरोपी के खिलाफ लंका थाने में कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- शादी का झांसा देकर युवती से लाखों रुपए ठगने का मामला सामने आया है. आरोपी पर आरोप है कि उसने पीड़िता से शादी के नाम पर पैसे लेकर बाद में शादी से इंकार कर दिया. पीड़िता की शिकायत के बाद एसएसपी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ लंका थाने में कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी युवक का नाम वरुण कुमार सिंह है. आरोपी मिर्जापुर का रहने वाला है.

पीड़िता के अधिवक्ता ने बताया कि 2014 में धीरेंद्र महिला महाविद्यालय में पढ़ने के दौरान वह वरुण से सोशल मीडिया के जरिए आरोपी के संपर्क में आई. वरुण ने पहली बार युवती से सुंदरपुर चौराहा पर बुलाकर मुलाकात किया, उस दौरान वह खुद को सजातीय और अविवाहित बताकर शादी का प्रस्ताव रखा. इस बात को पीड़िता ने अपने घरवालों से भी साझा किया.

BHU में दंत मरीजों को मिलेगा बेहतर इलाज, शोध के लिए बनेंगे सस्ते कृत्रिम दांत

आरोपी वरूण ने अपने घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने की बात कहकर पीड़िता से पैसे मांगे. पीड़िता ने वरूण को 50 हजार दिए. बाद में आरोपी वरूण ने शादी के नाम पर कुल 12 लाख रूपए लिए. पीड़िता का आरोप है कि वरूण ने बिना उसकी अनुमति के उसके साथ रेप किया. जब युवती ने जल्द शादी करने का दवाव बनाया तो वरुण ने शादी से इंकार दिया. साथ ही रूपये वापस लौटाने का भरोसा दिया. आरोपी वरूण पर आरोप है कि उसने पीड़िता को धोखे में रखकर पैसे लिए और शारीरिक संबंध बनाया. पीड़िता ने लंका थाने में अपनी सुरक्षा और आरोपी वरुण के खिलाफ कानूनी कारवाई के लिए गुहार लगाई है.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी फिसली, आज का मंडी भाव

कोरोना के बढ़ते केस के बीच बीएचयू ने छात्र-छात्राओं से हॉस्टल खाली करने कहा

UP के गैंगस्टर हनी सिंह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, अवैध निर्माण के चलते घर को ढहाया

होली, शब-ए-बारात, पंचायत चुनाव पर कोरोना की नजर, UP सरकार ने जारी की गाइडलाइंस

कोरोना वैक्सीन बर्बादी में लखनऊ और अयोध्या टॉप पर, PM मोदी ने जताई चिंता

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें