बनारस: मडुवाडीह में एक दिन की थानेदार बनी छात्रा जीविका सिंह पर चाकू से हमला

Smart News Team, Last updated: Fri, 15th Jan 2021, 7:59 PM IST
  • एक दिन के लिए थाने का प्रभारी बनीं जीविका सिंह को अज्ञात महिला हमलावर ने धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. जानकारी मिलने के बाद मडुवाडीह पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. पीड़िता जीविका सिंह 10वीं क्लास की छात्रा है.
पीड़िता जीविका सिंह 10वीं क्लास की छात्रा है.

वाराणसी- मिशन शक्ति अभियान को बढ़ावा देने के लिए नवंबर में जीविका सिंह नामक किशोरी को मडुवाडीह थाने का प्रभारी बनाया गया था. जीविका 10वीं कक्षा की छात्रा हैं. लेकिन एक दिन के लिए थाने का प्रभारी बनीं जीविका सिंह को अज्ञात महिला हमलावर ने धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. जानकारी मिलने के बाद मडुवाडीह पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

पीड़िता जीविका सिंह 10वीं क्लास की छात्रा है. मिली जानकारी के मुताबिक स्कूल से छुट्टी के बाद वह पैदल अपने घर जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में एक महिला कार से उतरी. पीड़िता बताती हैं कि उस महिला ने उसे सड़क पर ही रोक दिया. महिला उसके सर पर कुछ घुमाती रही. जिसके बाद जीविका डर गई, और इसका विरोध किया. डरी-सहमी छात्रा इसके बाद महिला को धक्का देकर भागने लगी. इसी बीच महिला ने किसी नुकीली चीज से उस पर हमला किया, और हमले के बाद कार से फरार हो गई. परिजनों के मुताबिक, छात्रा की कलाई में चोट आई है. घायल छात्रा को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

आयुर्वेद पर लगातार बढ़ता जा रहा है चीन का कब्जा, BHU के वैज्ञानिक चिंतित

जीविका के अनुसार उसके साथ यह घटना मडुवाडीह के सरकारीपुरा क्षेत्र में यह घटना हुई है. मडुवाडीह थाना प्रभारी राजेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. पुलिस ने आगे बताया कि परिजनों ने मामले की तहरीर दे दी है, और तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है.

BHU में BNYAS के छात्र इंटर्नशिप और भत्ते को लेकर धरने पर बैठे, भेदभाव का आरोप

17 से चलेगी गंगा टूनर्मदा ट्रेन पीएम मोदी करेंगे रवाना शुभारंभ पर निशुल्क यात्रा

पंचायत चुनाव पूरी ताकत से लड़ेगी भाजपा: कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर

बनारस के प्रख्यात शायर मेयार सनेही का 82 वर्ष की उम्र में निधन

IIT BHU और HDFC में एमओयू साइन, स्टार्टअप फंडिंग के लिए मिलेंगे 50 लाख रूपये

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें