बेटी की डोली के साथ उठी मां की अर्थी, पिता ने पत्नी का गम भुला निभाई रस्में

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Apr 2021, 4:48 PM IST
वाराणसी के शिवदासपुर इलाके में रहने वाले हौसिला प्रसाद के घर बेटी उर्मिला भारती की शुक्रवार रात बारात आने वाली थी.शुक्रवार भोर में अचानक दुल्हन की मां श्यामा प्रसाद की बीमारी से मौत हो गई. दूल्हे ने सुबह ही सादगी से शादी करके दुल्हन को ले गया. फिर दुल्हन के परिवार ने मां की अर्थी को उठाया.
वाराणसी में दुल्हन की डोली के बाद उठी मां की अर्थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी: वाराणसी के मडुवाडीह थाना क्षेत्र के शिवदासपुर इलाके से शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाली खबर आई. जहां एक बेटी की शादी के बाद मां की अर्थी भी उठी.शिवदासपुर में रहने वाले हौसिला प्रसाद और श्यामा प्रसाद के बेटी उर्मिला भारती का शुक्रवार की रात बारात आने वाली थी. लेकिन शुक्रवार की सुबह ही दुल्हन उर्मिला भारती की मां श्यामा प्रसाद की मृत्यु हो गई. दुल्हन की मां श्यामा प्रसाद कुछ दिनों से बीमार चल रही थी.

दुल्हन की मां की मौत का समाचार दूल्हे के परिवार को दिया गया. दूल्हा विनय कुमार जो मूल रूप से गोरखपुर के लक्ष्मणपुर भिसवा गांव का रहने वाला है.वो इस समय बीएलडब्ल्यू के कमरा नंबर 133 ई में रहते है.दूल्हे के पिता सुरेंद्र प्रसाद और दूल्हा विनय कुमार ने शुक्रवार की सुबह ही दुल्हन के घर पहुंच कर. दुल्हन उर्मिला भारती के साथ सादगी से शादी कर ली. इसके बाद दुल्हन के परिवार वालों ने अपने बेटी और दामाद को विदाई दी.

वाराणसी: खून से लथपथ हालत में मिला ट्रॉली चालक का शव, लाठी से पीटकर की गई हत्या

दुल्हन के विदा होते हैं. दुल्हन के पिता , भाइयों और परिवार के अन्य सदस्य ने घर में पड़ी दुल्हन की मां श्यामा प्रसाद की अर्थी को उठाया. परिवार के सभी सदस्यों में बेइंतहा दर्द था. कई लोगों का रो रो कर बुरा हाल था. इलाके के लोग इस घटना की खबर को सुन कर सभी दुखी है.

वाराणसी: BHU के एमपी थियेटर में DRDO की मदद से बन रहा केविड अस्पताल, एक हजार बेड की होगी सुविधा

28 अप्रैल से शुरू होंगे वयस्कों के कोरोना वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन, जानें कैसे और कहां करे

सरकार का फैसला, निजी अस्पतालों में 70 फीसदी बेड पर कोविड मरीजों की होगी भर्ती

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें