रिश्ता करने पहुंचे एकतरफे आशिक को पकड़कर ले गई पुलिस, थाने में खाया जहर

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Nov 2020, 8:45 PM IST
  • युवक अमित शर्मा अपने रिश्ते के बात करने युवती के घर गया था. जिसके बाद युवती ने पुलिस को फोन करके बुला लिया. थाने में बैठकर युवक ने जहर खा लिया. पुलिस ने अमित को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.
एकतरफा प्रेम-पसंग के चलते युवक ने थाने में जहर खा लिया है 

वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र के सत्यनारायण शर्मा की 24 वर्षीय पुत्री अपने ही रिश्तेदार अमित शर्मा पुत्र शिवधनी शर्मा निवासी मिरावन के साथ पिछले 2 सालों से शादी विवाह का मामला चल रहा था. जब मामले की जानकारी लड़के के परिजनों को हुए, तो बह लड़के और लड़की के रिश्ते की बात करने लड़की के घर पहुंच गयें. लेकिन लड़की के शादी से मना करने के बाद मामला थाने तक पहुंच गया. जानकारी के अनुसार थाने में बैठे लड़के ने उसी समय जहर खा लिया. इसकी सूचना मिलते हुए पुलिस ने युवक को पास के अस्पताल पहुंचा दिया जहां युवक की हालात नाजुक बनी हुए हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार की सुबह लड़के के परिजन लड़की के मामा को साथ, लड़की के फूफा लड़की के घर पर शादी विवाह के संदर्भ में बात ही कर रहे थे. उसी समय लड़की और लड़की की मां ने लड़के के ऊपर मारपीट व गाली गलौच का कार्य शुरू कर दिया. और बाद में लड़की ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी गयी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लड़के और लड़की के मामा को पकड़कर शिवपुर थाने लाई. कुछ देर बाद लड़की और लड़की की मां अपने भाई के साथ शिवपुर थाने पहुंच गई.

 

वाराणसी: चौकी के पास महिला से लूट, पुलिस ने नहीं सुनी तो दर्ज की ऑनलाइन रिपोर्ट

 

शिवपुर थाने पर लड़की ने लिखित सूचना देते हुए यह आरोप लगाया कि उपरोक्त लड़के द्वारा मुझे लगातार फोन करके परेशान किया जा रहा है. वही पुलिस द्वारा जब लड़के और लड़की के मामा से इस मामले की जानकारी की गई तो पता चला कि इन लोगों का आपस में विवाह की बातचीत चल रही थी. जिसको लेकर के हम सब रिश्तेदार आज सुबह अपनी बहन के घर बैठे हुए थे उसी बीच लड़की द्वारा गलत सूचना देकर के पुलिस बुला लिया गया. पारिवारिक विवाद के थाने पहुंचने से परेशान अमित शर्मा ने शिवपुर थाने के ऑफिस में ही जहर खा लिया. जहर खाने के बाद युवक की हालत नाजुक होने लगी, जब युवक ने शिवपुर पुलिस को बताया कि मैं जहर खा लिया हूं.

 

वाराणसी: दिनदहाड़े घर में धुसकर डकैती, नगदी समेत आभूषण और कपड़े ले उड़े चोर

 

इस बात की जानकारी जब पुलिस को लगी तो पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूलने लगे. इसके बाद इसकी जानकारी जब थानाध्यक्ष शिवपुर नागेश सिंह को दी गयी. आनन-फानन में पुलिस ने युवक को सरकारी जीप में बिठाकर शिवप्रसाद गुप्त मंडलीय चिकित्सालय कबीर चौरा वाराणसी में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है और इलाज चल रहा है.

सौहार्द की मिसाल, दिवाली पर घर रोशन करेंगे मुस्लिम महिलाओं के हाथ से बने दीये

CM योगी ने राज्य कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, दिवाली पर 15 लाख लोगों को बोनस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें