वाराणसी: IPL मैचों का ऑनलाइन सट्टेबाज अरेस्ट, 17 हजार कैश और दो मोबाइल फोन बरामद

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Sep 2020, 12:06 AM IST
  • वाराणसी में आईपीएल मैच में ऑनलाइन सट्टेबाजी करवाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास से 17 हजार 110 रुपये और दो मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी: शहर के आदमपुर में एक युवक को ऑनलाइन सट्टा लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने पहले से मिली सूचना के आधार पर छापेमारी के करके सट्टेबाज को हिरासत में लिया है.

जानकारी के मुताबिक आदमपुर पुलिस को यह सूचना मिली की राजघाट इलाके के घसियारी टोला में रहने वाला शिवम साहनी मोबाइल के जरिए आईपीएल मैच पर सट्टा लगवाने का काम कर रहा है. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया इस दौरान उसके पास से 17 हजार 110 रुपये नकद और दो मोबाइल फोन बरामद किए गए.

साइबर संचालक ने व्हाट्सएप पर लिखा- अपना कभी छोड़ कर नहीं जाता, फिर लगा ली फांसी

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक आदमपुर विजय चौरसिया ने बताया कि मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि राजघाट इलाके में शिवम नाम का युवक ऑनलाइन सट्टा लगावाने का काम करता है. सूचना के आधार पर  शिवम से पूछताछ करने के बाद शनिवार को पुलिस ने जुआ अधिनियम धारा 13 के तहत उसका चालान कर दिया. वहीं सट्टेबाजी के मामले में गिरफ्तार शिवम को छुड़ाने के लिए आदमपुर थाने पर तथाकथित पत्रकार और कुछ नेता भी पहुंचे थें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें