पेड़ की डाल के नीचे दबने से भाजपा नेता के इकलौते बेटे की मौत

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 01:18 PM IST
  • आंधी पानी ने ले ली भाजपा नेता की इकलौते बेटे की जान
सौरभ सिंह 

वाराणसी में बुधवार की शाम आई आंधी पानी ने भाजपा नेता संजीव सिंह गौतम के परिवार पर कहर ढा दिया। जहां पूरा भारत वर्ष जश्न के माहौल में डूबा हुआ था वहीं भाजपा नेता के ऊपर हुकम का पहाड़ टूट पड़ा। बुधवार को भाजपा नेता के इकलौते बेटे की जान चली गई।

दरअसल बुधवार को आई तेज आंधी से पेड़ की एक डाल टूटकर भाजपा नेता के इकलौते 20 वर्षीय बेटे पर गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई । बेटा सौरभ सिंह बी काम (B.Com) फर्स्ट इयर का छात्र था। शुरू से ही वह कुशाग्र बुद्धि का था। पढ़ने लिखने का उसे बेहद शौक था। हादसा मिर्जामुराद के गौर गांव के पास हुआ। जवान बेटे की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा है।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष और किसान इंटर कॉलेज के टीचर संजीव सिंह गौतम का बेटा सौरभ बुधवार को दिन में कहीं गया हुआ था। शाम करीब सात बजे वह घर लौट रहा था। इसी दौरान आंधी के बारिश होने लगी। बारिश से बचने के लिए सौरभ अपने स्कूटर से तेजी से घर आ रहा था।

इसी दौरान भुवालपुर नहर माइनर स्थित पिचरोड पर अचानक नीम के पेड़ की एक डाली सौरभ के ऊपर गिर पड़ी। डाली लगते ही सौरभ स्कूटर समेत छिटककर दूर जा गिरा। आसपास के लोगों ने परिवार को सूचना दी। आनन-फानन में परिजनों ने सौरभ को लेकर महमूरगंज स्थित निजी अस्पाताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया। मौत की खबर सुनते ही मां गश खाकर जमीन पर गिर पड़ी। बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया। संजीव सिंह के परिवार में सौरभ के अलावा दो बेटियां हैं।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें