छापेमारी के बाद दोबारा ऑक्सिजन की कालाबाजारी, अब लिया गया ये एक्शन

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 1:01 PM IST
राष्ट्रीय हिंदू दल के अध्यक्ष रोशन पांडे ने फोन पर हुए बातचीत के आधार पर एक निजी अस्पताल पर एक सिलेंडर 40 हजार रुपए में बेचने की शिकायत कमिश्नर द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबर पर किया है. इस अस्पताल के खिलाफ पहले भी स्थानीय प्रशासन ने छापेमारी कर चुका है.
निजी अस्पताल के खिलाफ महंगे दाम पर ऑक्सीजन सिलेंडर बेचने की शिकायत दर्ज. (प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी : हाल में ही कमिश्नरेट की एक टीम ने वाराणसी के एक निजी अस्पताल में शिकायत मिलने पर छापेमारी की थी. इस छापेमारी के बाद अस्पताल को सख्त निर्देश देकर छोड़ दिया गया. अब दोबारा उसी निजी अस्पताल के खिलाफ राष्ट्रीय हिंदू दल के अध्यक्ष रोशन पांडे ने एक सिलेंडर के 40 हजार रुपए के मांगने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. रोशन पांडे के अनुसार किसी व्यक्ति ने उनसे ऑक्सीजन सिलेंडर की मदद की मांग की. ऑक्सीजन सिलेंडर की खोज में सोशल मीडिया पर एक निजी अस्पताल का नंबर मिला. जहां ऑक्सीजन सिलेंडर मौजूद होने की बात कही गई. 

रोशन पांडे ने हॉस्पिटल के नंबर पर फोन किया. फोन पर बात करने वाला आदमी अपना पता अखरी बाई पास बताया. आगे फोन पर बात करने पर आदमी ने ऑक्सीजन सिलेंडर का दाम 40 हजार रुपए बताया. रोशन पांडे ने ऑक्सीजन सिलेंडर के दाम में मोलभाव कर लेने की बात कही तो उसने कहा यह सिलेंडर मैं नहीं बेच रहा हूं इससे जनता हॉस्पिटल के डॉक्टर बेच रहे हैं. रोशन पांडे ने पूरी बात की रिकॉर्डिंग अपने फोन में कर ली और इसकी शिकायत एडीसीपी विकास चंद्र त्रिपाठी और कोविड शिकायत हेल्पलाइन पर भी दर्ज कराया.

वाराणसी: BHU में आज से राजन मिश्र कोविड अस्पताल शुरू, सीएम योगी ने किया ऐलान

वहीं दूसरी तरफ बीएचयू परिवार वर्ल्ड वाइड नाम का एक समूह बनाकर सोशल मीडिया पर लोगों से जुड़ने की अपील कर रहे हैं. साथ ही इस समूह के लोग कोरोना में लोगों की सहायता के लिए दान और चंदा देने की अपील कर रहे हैं. जिसके खिलाफ राष्ट्रीय हिंदू दल के अध्यक्ष रोशन पांडे ने बीएचयू के चीफ डॉक्टर से शिकायत दर्ज कराई है. डीसीपी अमित कुमार ने इसके खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दे दिया है.

यहां मिलेगी वाराणसी के कोविड अस्पतालों में खाली बेड की पूरी जानकारी, पढ़ें डिटेल

कोविड मरीज का शव नाले में बहने के ट्वीट पर एक्शन, रिटायर्ड IAS पर केस की तैयारी

UP के इस जिले में खुल गए शराब के ठेके, बाकी जिलों का फैसला ये साहब करेंगे

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें